Meerut:

कबाड़ी में आंटी के कोठे पर पुलिस की छापेमारी में दो बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। तलाशी में दोनों बदमाशों से एक-एक रामपुरी चाकू बरामद हुआ है। सूत्रों की मानें तो दोनों युवकों का अपराधिक इतिहास है और उनका आंटी से पहले विवाद हो चुका है। रविवार रात को दोनों बदमाश आंटी को धमकी देने पहुंचे थे। छापेमारी के दौरान कबाड़ी बाजार में अफरा-तफरी मच गई।

क्या है मामला

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के ब्रह्मापुरी मोहल्ला निवासी सागर और ¨रकू कबाड़ी बाजार में आंटी के कोठे पर पहुंचे। बातचीत के दौरान दोनों युवक कोठे की नगरवधुओं से भिड़ गए और मारपीट की गई। शोर शराबा होने पर आसपास के कोठों पर रहने वाली नगरवधु छज्जों पर आ गई, राहगीर भी सड़क पर रूक गए। आरोप है कि दोनों युवक आंटी को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इसी बीच किसी ने कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिस पर देहली गेट और ब्रह्मापुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को दबोच लिया। घटनास्थल कोठा ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र में होने के कारण दोनों को ब्रह्मापुरी थाने लाया गया। पुलिस की तलाशी में दोनों युवकों से गरारी वाला रामपुरी चाकू बरामद हुआ। पुलिस की मानें तो दोनों युवकों का अपराधिक इतिहास है और क्षेत्र में आए दिन हफ्ता वसूली भी करते हैं।

दोनों युवकों से रामपुरी चाकू बरामद हुआ है। अब तक की पूछताछ में वह कई मामलों में लिप्त भी रहे हैं। पूछताछ चल रही है, सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रणवीर यादव

एसओ

ब्रह्मापुरी

Posted By: Inextlive