844

पेटी थी ट्रक पर लदी कुल अवैध शराब

40512

शीशी बरामद हुई पेटियां खोलने पर

26

लाख रुपए है बरामद शराब की मार्केट कीमत

शाहगंज में ट्रक की चेकिंग के दौरान हुई बरामदगी, छह पकड़े गये

PRAYAGRAJ: पहली नजर में कोई सपने में भी सोच नहीं सकता था कि इस पर लदा क्या है। बिल्टी बनी थी भूसा और चोकर की और लादकर हरियाणा से लायी जा रही थी अवैध शराब। शाहगंज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ट्रक को रोककर चेकिंग की तो यह मामला सामने आया। पुलिस ने चार पहिया वाहन से गाड़ी को बैकअप दे रहे लोगों समेत कुल छह को हिरासत में लिया है। इनके सहारे अवैध शराब के कारोबारियों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

दो कार से रख रहे थे नजर

पुलिस को खबर मिली थी कि हरियाणा की शराब लेकर एक ट्रक लीडर रोड पर जा रही है। इस पर शाहगंज इंस्पेक्टर टीम के साथ एक्टिव हो गए। कूड़ा घर के पास पुलिस ने ट्रक को रोका। यह देखकर ट्रक के पीछे दो चार पहिया वाहन से चल रहे लोग कार बैक करने लगे। पुलिस ने इन दोनों गोडि़यों को भी रोक लिया। तलाशी में ट्रक के पीछे एक लेयर बोरे में भरा हुआ भूसा और चोकर की छल्ली लगी हुई थी। बोरा उतारने पर उसमें हरियाणा की देशी शराब पाई गई। ट्रक पर सवार जितेंद्र शर्मा निवासी पटियाला व बंटी निवासी सोनीपत को पकड़ा गया। डिजायर गाड़ी से रामवीर निवासी सोनीपत हरियाणा और राम नरेश निवासी गाजियाबाद तथा फिगो से नितिन निवासी विजय नगर गाजियाबाद व अजायब सिंह निवासी पटियाला पंजाब को हिरासत में लिया गया।

हरियाणा से आपरेट हो रहा नेटवर्क

पुलिस को इन चारों ने बताया कि सरगना जितेंद्र दोहला निवासी सोनीपत हरियाणा इस कारोबार को आपरेट करता है। जितेंद्र ने कहा था कि स्टेशन के पास पहुंचने के बाद वह फोन करके पार्टी भेजेगा तो ट्रक अपने साथ ले जाकर माल उतरवाएगा।

अवैध शराब के अलावा एक ट्रक व दो कार को जब्त किया गया है। कुल छह लोग पकड़े गये हैं। इसे मंगवाने वाले की डिटेल जुटायी जा रही है।

बृजेश सिंह,

इंस्पेक्टर शाहगंज

Posted By: Inextlive