पुलिस ने रात भर गांव में दी दबिश, पहले ही भाग निकले आरोप

पुलिस ने दो लोगों को पकड़ कर जेल भेजा

आगरा। मंगलवार की शाम थाना न्यू आगरा दयालबाग रोड पर एक सूनसान इलाके में बीटेक की छात्रा के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया था। इनमें से पुलिस ने दो को दूसरे दिन ही पकड़ लिया, जबकि दो फरार हो गए। पुलिस जब आरोपियों के घर पहुंची तो ताला मिला। पुलिस की टीम उनकी तलाश के लिए आसपास के लोगों से बात कर रही है।

रात में पुलिस ने दी दबिश

गैंग के रेप के मामले में पुलिस ने रोहित पुत्र पीतम सिंह, कन्हैया पुत्र महेंद्र सिंह निवासीगण बहादुरपुर को पकड़ा था। मामले में मुकेश और खिन्नी फरार चल रहे हैं। पुलिस ने बुधवार की रात गांव में दबिश दी तो दोनों आरोपियों के घर पर ताले पड़े मिले। पुलिस ने सारे गांव में उसकी तलाश की। पुलिस की टीम सरगर्मी से फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस आरोपियों की रिश्तेदारियों को खंगाल रही है कि कहां-कहां इनकी रिश्तेदारी है जिससे वहां पर टीम जाकर उनकी तलाश कर सके। पुलिस ने गांव के लोगों से भी बात की है।

दोस्त को बना लिया था बंधक

मंगलवार की शाम न्यू आगरा क्षेत्र निवासी बीटेक की छात्रा अपने दोस्त के साथ सूनसान इलाके में गई थी। उस दौरान आरोपी चारों युवक वहां पर आ गए और उसके दोस्त और छात्रा के साथ मारपीट की। दोस्त को बंधक बना कर छात्रा के साथ गैंगरेप किया। छात्रा जब घर पहुंची तो मामला प्रकाश में आया।

Posted By: Inextlive