- प्रॉपर्टी डीलर के भाई को मारी थी बदमाशों ने गोली

- पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया

GORAKHPUR: खोराबार में प्रॉपर्टी डीलर के भाई को गोली मारने के मामले में पुलिस ने वेंस्डे को एक आरोपी को हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस अभी इसका खुलासा नहीं कर रही है। खोराबार पुलिस ने तीन नामजद आरोपी के साथ कई अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। वहीं गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सीने पर दागी थी गोली

मंडे शाम करीब सात बजे चार पांच युवक रानीडीहा नहर पुलिया पर बैठे थे। तभी अचानक आस-पास के लोगों ने फायरिंग की आवाज सुनी। फायरिंग के बाद युवक भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस की जांच पड़ताल के बाद पता चला कि हमले में खोराबार के जमुना टोला निवासी रीतेश को सीने में गोली मारी गई थी। रीतेश को इलाज के लिए फैमिली मेम्बर्स ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक हमलावर पुलिस की गिरफ्त में

फैमिली मेंबर्स के अनुसार जिन युवकों पर हमले का आरोप है उन्हीं युवकों ने आठ महीने पहले रीतेश का अपहरण कर लिया था। बाद में इस मामले में पुलिस ने समझौता कराया था। रीतेश के बड़े भाई सुनील प्रॉपर्टी का कारोबार करता है। रीतेश बीए का स्टूडेंट है और वह मंडे शाम को घर से मीट खरीदने की बात कहकर निकला था। फैमिली मेम्बर की तहरीर पर पुलिस ने रजनीश उर्फ मन्नू, पांडेयहाता निवासी सन्नी और कुसम्ही के सुनील उर्फ राणा समेत अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था। वेंस्डे को पुलिस ने एक नामजद आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का अभी तक नाम नहीं खोला है। बताया जा रहा है कि उससे पूछताछ के बाद ही हमले का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Posted By: Inextlive