आगरा। थाना एत्माद्उद्दौला के ट्रांसयमुना में कनेक्शन काटने गई टोरंट और पुलिस टीम से बकायेदार ने मारपीट कर दी। मारपीट में एक सिपाही की वर्दी फट गई। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया।

कनेक्शन काटने गई थी टीम

ट्रांसयमुना कॉलोनी फेस-2 में रवि पुत्र राकेश की आइस फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री पर टोरंट का करीब दो लाख से ऊपर का बिजली का बिल बकाया है। टोरंट की टीम बुधवार की सुबह साढ़े दस बजे कनेक्शन काटने फै क्ट्री पहुंची। टोरंट कर्मचारियों के साथ में थाना एत्माद्उद्दौला की पुलिस टीम भी थी।

सिपाहियों के साथ की हाथापाई

टोरंट टीम ने मौके पर अपनी कार्रवाई शुरू की ही थी कि पिता-पुत्र ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया। सत्ताधारी पार्टी का रौब दिखाते हुए पुलिस से अभद्रता कर दी। उसके मीटर पर सत्ताधारी पार्टी का झंडा भी लगा था। पुलिस के विरोध करने पर अभद्रता कर दी। कुछ देर बाद सिपाहियों से मारपीट शुरू दी। बताया गया है कि बकायेदार द्वारा की गई मारपीट में सिपाही सतीश की वर्दी तक फट गई। टोरंट के साथ पहुंची पुलिस टीम में सिपाही विमलेश, विवेक व सतीश शामिल थे। दरोगा बलराम के साथ भी इन आरोपियों द्वारा अभद्रता की गई।

पुलिस ने लिया हिरासत में

इस घटना के बाद पुलिस भी पूरे एक्शन में आ गई। पुलिस ने दोनों आरोपी, पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों को थाने ले आई। घटना के बाद से क्षेत्र में इस मामले को लेकर चर्चा बनी हुई थी। पुलिस पर हमले को लेकर हर कोई हैरान था।

Posted By: Inextlive