-मुख्य आरोपी के पैतृक गांव बलरामपुर व हरिकेश की तलाश में सुल्तानपुर पहुंची पुलिस टीम

-जांच में जुटी पुलिस को घटनास्थल पर मिले कारतूस के तीन खोखे, न पकडे़ जाने पर आज घोषित होगा इनाम

PRAYAGRAJ: छात्रनेता अच्युतानंद शुक्ला की हत्या के मुख्य आरोपी सीएमपी छात्रसंघ अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी की लोकेशन पुलिस को लखनऊ में मिली है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अफसरों द्वारा पांच टीमें लगाई गई हैं। इसमें से एक टीम दबिश के लिए लखनऊ पहुंच गई है। टीमें आरोपितों की तलाश में उनके हर संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। सीएमपी छात्रसंघ अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी बलरामपुर के मनोहरपुर का निवासी है। इसकी तलाश में जुटी एक टीम बलरामपुर भी पहुंच गई है। जांच में जुटी पुलिस को घटना स्थल से कारतूस के तीन खोखे मिले हैं। एसएसपी नितिन तिवारी के मुताबिक, आरोपितों पर 24 घंटे बाद इनाम घोषित किया जाएगा।

जांच में लगाई गई पांच टीमें

छात्र नेता अच्युतानंद की हत्या के बाद पीसीबी हॉस्टल से भागे आरोपित आशुतोष त्रिपाठी, हरिकेश मिश्र और सौरभ सिंह उर्फ प्रिंस की तलाश में पुलिस जुट गई है। आशुतोष की तलाश में पुलिस टीम उसके पैतृक गांव बलरामपुर के लिए सुबह ही मूव हो गई थी। दूसरा आरोपित हरिकेश मिश्र सुल्तानपुर का निवासी है। एक टीम सुल्तानपुर में भी दबिश दे रही है। पुलिस को सौरभ की लोकेशन जसरा यमुनापार में मिली है। जसरा में देर शाम पुलिस ने दबिश दी गई, मगर वहां वह नहीं मिला। जांच में जुटी पुलिस को घटनास्थल से कारतूस के तीन खोखे मिले हैं। तीनों खोखे को पुलिस ने सील कर कब्जे में ले लिया है।

बॉक्स

दबिश पर दबिश, सात लोग हिरासत में

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बुधवार की देर रात सलोरी स्थित दो लॉज में दबिश दी और वहां रहने वाले छात्रों से जानकारी जुटाई। सीओ आलोक और इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह ने ¨हदू हॉस्टल और हॉलैंड हॉल से आरोपितों के कई करीबियों को उठा लिया। एसएसपी ने बताया कि बलरामपुर, लखनऊ, सुल्तानपुर और जौनपुर में पुलिस टीम भेजी गई है। आरोपियों के रिश्तेदारों से पूछताछ में कई सुराग पाए गए हैं। आरोपितों के करीबी सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार तक गिरफ्तारी नहीं हुई तो तीनों आरोपितों पर इनाम घोषित कर दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive