एसएसपी ने डीजीपी का आदेश लागू करने के दिए निर्देश

सर्दी में अपराध से निपटने को उठाया गया विशेष कदम

Meerut। सर्दी में क्राइम की घटना को रोकने के लिए एसएसपी ने सभी इंस्पेक्टर व एसओ को निर्देश जारी किए हैं कि वह अपने सर्किल के मुख्य बाजारों के स्थानीय चौकीदारों के साथ रात्रि में गश्त करें। साथ ही शहर में अभियान भी चलाया जाए। संदिग्ध लोगों से पूछताछ भ्ाी की जाए।

सर्द रातों में

सर्दी शुरू हो गई है। इस दौरान बदमाश सर्दी का फायदा उठाकर चोरी, लूट, डकैती समेत कई घटनाओं को अंजाम देते है। एसएसपी अखिलेश कुमार का कहना है कि सर्दी शुरू होते ही बदमाश एक्टिव मोड में आ जाते है। वारदात करना शुरू कर देते है। अगर पुलिस रात्रि में गश्त करेगी तो ऐसी घटनाओं पर रोक लग सकती है।

चौकीदार के साथ

एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि डीजीपी ओपी सिंह के निर्देश के अनुसार जिले के सभी इंस्पेक्टर व एसओ को निर्देश जारी किए है कि वह अपने- अपने सर्किल के मुख्य बाजारों के चौकीदारों की मीटिंग करे। इसके बाद उनके साथ रात को गश्त करे। एसएसपी ने इंस्पेक्टर व एसओ को अपने अपने सर्किल के चौकीदारों से कम्यूनिकेशन बनाकर रखने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि बाजारों में संदिग्ध दिखने वालों को वह तुंरत पुलिस को फोन करे।

कालोनियों पर फोकस

एसएसपी अखिलेश कुमार का कहना है कि शहर में मुख्य बाजारों के साथ पाश कालोनी व शहर की आउटर कालोनियों पर भी गश्त करने के निर्देश दिए है।

32 जिले में थाने

80 जिले के मुख्य बाजार

150 चौकीदार

12 बजे रात्रि से 4 बजे सुबह तक होगी गश्त

2 पुलिसकर्मी एक चौकीदार के साथ करेंगे गश्त

Posted By: Inextlive