पूजा हेगड़े ने शुरू की हाउसफुल 4 शूटिंग

2018-09-25T05:58:58+05:30

पूजा हेगड़े ने अपनी बॉलीवुड फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग शुरू कर दी है। वह साउथ की तान फिल्मों में भी अभिनय कर रही हैं इनमें उनके अपोजिट महेश बाबू प्रभास व जूनियर एनटीआर हैं।

मुंबई(ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के पिछले कुछ महीने व्यस्तता में बीते। हालांकि अब उन्होंने जैसलमेर में साजिद खान की फिल्म 'हाउसफुल 4' की टीम जॉइन कर ली है। इससे पहले पूजा दक्षिण की तीन फिल्मों 'अरविंधा समेथा वीरा राघवा', 'महर्षि' और एक बहुभाषी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहीं।   'मोहेनजो-दारो' में आ चुकी हैं नजर  हालांकि एक तरह से यह समय पूजा के लिए काफी अच्छा भी कहा जाएगा, क्योंकि इन तीनों फिल्मों में उनके अपोजिट क्रमश: जूनियर एनटीआर, महेश बाबू और प्रभास जैसे कलाकार हैं। अगर शेड्यूल की बात करें तो पूजा सुबह जूनियर एनटीआर, दोपहर को महेश बाबू और शाम या रात को प्रभास के साथ शूटिंग करती थीं। गौरतलब है कि पूजा को बॉलीवुड से अधिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है। ऋतिक के साथ 'मोहेनजो-दारो' कर चुकीं पूजा दक्षिण भारत में ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी हैं।  दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री से करतीं हैं प्यार  पूजा ने एक साक्षात्कार में कहा, 'मैं दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री से बहुत प्यार करती हूं। मेरी शुरुआत वहीं से हुई है। वहां बाहर से आए लोगों का दिल खोलकर स्वागत किया जाता है। वहां मेरे फैंस की संख्या भी बढ़ रही है और शूटिंग भी वहौं काफी एंज्वॉय करती हूं।'

मुंबई(ब्यूरो)बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के पिछले कुछ महीने व्यस्तता में बीते। हालांकि अब उन्होंने जैसलमेर में साजिद खान की फिल्म 'हाउसफुल 4' की टीम जॉइन कर ली है। इससे पहले पूजा दक्षिण की तीन फिल्मों 'अरविंधा समेथा वीरा राघवा', 'महर्षि' और एक बहुभाषी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहीं। 

 'मोहेनजो-दारो' में आ चुकी हैं नजर 

हालांकि एक तरह से यह समय पूजा के लिए काफी अच्छा भी कहा जाएगा, क्योंकि इन तीनों फिल्मों में उनके अपोजिट क्रमश: जूनियर एनटीआर, महेश बाबू और प्रभास जैसे कलाकार हैं। अगर शेड्यूल की बात करें तो पूजा सुबह जूनियर एनटीआर, दोपहर को महेश बाबू और शाम या रात को प्रभास के साथ शूटिंग करती थीं। गौरतलब है कि पूजा को बॉलीवुड से अधिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है। ऋतिक के साथ 'मोहेनजो-दारो' कर चुकीं पूजा दक्षिण भारत में ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी हैं। 

दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री से करतीं हैं प्यार 

पूजा ने एक साक्षात्कार में कहा, 'मैं दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री से बहुत प्यार करती हूं। मेरी शुरुआत वहीं से हुई है। वहां बाहर से आए लोगों का दिल खोलकर स्वागत किया जाता है। वहां मेरे फैंस की संख्या भी बढ़ रही है और शूटिंग भी वहौं काफी एंज्वॉय करती हूं।' 

ये भी पढ़ें: ... तो रेमो की डांसिंग फिल्म में जैक्लिन नहीं आएंगी नजर!



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.