मैं करण जौहर को डेट नहीं कर रहा हूं प्रबल गुरुंग

2019-05-28T14:02:50+05:30

प्रबल गुरुंग अक्सर करण जौहर के साथ तस्वीरें साझा करते हैं और दोनों वास्तव में करीबी दोस्त हैं। श्वेता बच्चन नंदा और गौरी खान भी उनके गैंग का हिस्सा हैं। अब आप सोचेंगे गड़बड़ कहां है।

features@inext.co.in
KANPUR: सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर करण जौहर और नेपाली ओरिजिन के अमेरिकन फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग को लेकर खबरें वायरल थीं कि वे दोनों रिलेशनशिप में हैं। दरअसल, हाल ही में प्रबल ने करण को उनके बथर्ड पर विश करते हुए अपने मैसेज में 'प्यार किया तो डरना क्या' लिख दिया था, जिसकी वजह से यह खबर तेजी से फैली कि उन्होंने अपने प्यार का इजहार कर दिया है। अब इस बारे में अपना एक ऑफीशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए प्रबल ने कहा है, 'मैं करण को डेट नहीं कर रहा हूं, यह लोगों की गलतफहमी है कि हम रिलेशनशिप में हैं। करण मेरे सबसे प्यारे दोस्त हैं'।
ये है वो पोस्ट जिससे हुई गलतफहमी

View this post on Instagram

Pyaar Kiya To Darna Kya. Happy birthday KJo.

A post shared by Prabal Rana Gurung (@troublewithprabal) on May 25, 2019 at 10:17am PDT


मेरे मेंटर, गुरु और बड़े भाई जैसे हैं
प्रबल ने कहा कि उन्होंने और करण ने साथ में अच्छे-बुरे दिन देखे हैं। उनका कहना था कि करण न केवल उनके लिए बल्कि उनके परिवार की मदद के लिए भी हमेशा मौजूद रहते हैं। उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वह बीते 5 सालों से किसी के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं और वह शख्स करण नहीं है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.