सेक्‍सी दिखने के लिए कपड़े नहीं उतारेंगी प्राची

2011-08-26T01:55:00+05:30

एक्ट्रेस प्राची देसाई एक ही तरह की भूमिकाएं निभाकर थक गई हैं अब वह अपनी भूमिकाओं में बदलाव के लिए तैयार हैं बोल बच्चन और इन्फॉर्मर दो ऐसी फिल्में हैं जिनमें वह एकदम अलग भूमिकाओं में नजर आएंगी

 

प्राची कहती हैं मेरी एक सादगीपूर्ण लड़की की छवि बनी है और मुझे इस पर गर्व है. मैं सेक्सी कहलाने के लिए अपनी छवि में बदलाव नहीं चाहूंगी. जब मुझे रॉक ऑन और लाइफ पार्टनर जैसी बड़ी बॉलीवुड फिल्में मिलीं तो उनमें भी मेरा किरदार सकारात्मक और अच्छी लड़की वाला था.

अब मेरी आने वाली फिल्मों में मैं अलग दिखने के लिए तैयार हूं. मैं पटकथा की मांग के अनुसार खुद को पेश करने के लिए तैयार हूं. प्राची ने एकता कपूर के लोकप्रिय टेलीविजन शो कसम से से अभिनय की शुरुआत की थी. वह रोहित शेट्टी की बोल बच्चन में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनय करेंगी.

इसके अलावा महेश भट्ट की इन्फॉर्मर में भी अलग नजर आएंगी. वह कहती हैं, खुद मेरे अंदर भी एक सेंसर है जो मुझे कुछ चीजें करने से रोकता है. मैंने अपने लिए जो सीमाएं निर्धारित की हैं, उन्हें तोड़कर आगे नहीं बढ़ सकती. मैं आजकल की युवती हूं लेकिन मैंने अब तक टेलीविजन या फिल्मों में भी परम्परावादी और अपनी वास्तविक उम्र से अधिक उम्र की लड़की की भूमिका निभाई है.

अब इसमें बदलाव आएगा। मैं अपनी ही उम्र की भूमिकाएं करूंगी, वह भी समान उम्र के नायकों के साथ. दो दक्षिण भारतीय फिल्मों से अपने आप को अलग कर लेने पर प्राची कहती हैं कि शूटिंग डेट्स में परेशानी के चलते उन्हें ऐसा करना पड़ा.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.