Prachis Tress Talk

2013-03-20T12:44:00+05:30

All of us identify Prachi Desai with the quintessential shy Indian girl However the lady surprised us all in ‘I Me Aur Main’ where she had a funky avatar as a hairdresser

प्राची देसाई का कहना है कि वह ‘सेक्सी’ वर्ड पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती हैं और वह हर तरह के रोल को बखूबी कैरी करना जानती हैं. एक शॉर्ट इंटरव्यू में अपने लेटेस्ट फिल्म में बेबी डॉल लुक पर उन्होंने खुलकर अपनी बात रखीं.
First impressions
जब मैंने खुद को पहली बार किसी के हाथ ना आएगी सॉन्ग में देखा तो बिल्कुल शॉक्ड रह गई. यह किसी मिस्ट्री से कम नहीं था. मैं यंग हूं, मॉडर्न और ट्रेंडी ड्रेसेज पहनना पसंद करती हूं. मैं खुद को वर्सेटाइल एक्ट्रेस मानती हूं इसलिए ‘सेक्सी’ बनना मेरे लिए टफ नहीं है. इंफैक्ट मैं अपने कैरेक्टर गौरी की तरह ही हूं. ज्यादातर लोग समझते हैं कि मैं बहुत शांत, शर्मीली और इंटेंस पर्सन हूं लेकिन असल में मैं इससे अपोजिट हूं. रियल लाइफ में मैं लाइट हर्टेड, खुशमिजाज और दोस्तों के साथ धूम धड़ाका करने वाली लडक़ी हूं. आय, मी और मैं में अपने जैसा रोल प्ले करके मुझे अच्छा लगा था.
Behind the looks
एक आर्टिस्ट को हमेशा ही गुड लुकिंग दिखना होता है. इनफैक्ट मैं तो यह कहूंगी कि हम एक्टर्स सबसे ज्यादा टाइम अपने मेकअप आर्टिस्ट्स, हेयरड्रेसर्स और स्टाफ मेंबर्स के साथ गुजारा करते हैं, ऐसे में हम सभी बिल्कुल एक फैमिली की तरह हो जाते हैं. मेरी हेयरस्टाइलिस्ट टिना मेरी दोस्त की तरह है. वह हमेशा मेरे साथ रहती है. वह लॉयल, डिवोटेड और मुझे बखूबी समझती है. वह खुद भी बहुत स्टाइलिस्ट है और अपनी बॉडी पर टैटूज और पीयरसिंग कराए हुए है. हम एक्टर्स अगर स्मार्ट और गुड लुकिंग लगते हैं तो इसका क्रेडिट मेकअप आर्टिस्ट्स को ही जाना चाहिए.
Fighting hair woes
मुझे लगता है रॉक ऑन के हेयरकट ने मेरी मेरी इमेज चेंज करने में हेल्प की जिसकी मुझे जरूरत भी थी. मुझे ब्रेड्स बहुत पसंद है और यह खराब बालों के लिए बेस्ट रेमेडी है, आप इससे फिशटेल, नॉर्मल मेस्सी या फ्रेंच पोनीटेल कुछ भी बना सकते हैं. मैं अधुना अख्‍तर की पूरी टीम को थैंक्स बोलना चाहती हूं जिन्होंने मेरे बालों को खूबसूरती दी.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.