- गोरखनाथ एरिया के बनकटवा में रहता था जय प्रकाश

- ट्यूशन जाने की बात कहकर निकला, नहीं लौटा घर

GORAKHPUR: कैंपियरगंज एरिया के सोनौरा बुजुर्ग निवासी प्रधान का बेटा संदिग्ध हाल में लापता हो गया। वह गोरखनाथ एरिया के बनकटवा में रहकर पढ़ाई करता है। शुक्रवार की दोपहर ट्यूशन पढ़ने निकला छात्र घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों की सूचना पर गोरखनाथ पुलिस छात्र की तलाश में लगी है।

ट्यूशन को निकला था जयप्रकाश

कैंपियरगंज एरिया के सोनौरा बुजुर्ग निवासी अमरनाथ सिंह प्रधान हैं। उनके दो बेटे गोरखनाथ एरिया के बनकटवा में किराये का कमरा लेकर रहते हैं। छोटा बेटा जय प्रकाश एमपी इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र है। शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे वह ट्यूशन पढ़ने गया। देर शाम तक वह कमरे पर नहीं लौटा तो बड़े भाई ने घर सूचना दी। परिजनों ने छात्र की तलाश शुरू कर दी। उसका कुछ पता नहीं चला। शनिवार की देर रात प्रधान ने पुलिस को सूचना दी।

साइकिल नहीं ले गया छात्र

छात्र के लापता होने की सूचना पर पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने उसकी तलाश की तो कुछ पता नहीं चला। उधर प्रधान के गांव में लोगों ने छात्र के अपहरण की आशंका जताई। हालांकि पुलिस ने अपहरण से इंकार किया। पुलिस का कहना है कि रोजाना वह साइकिल लेकर जाता था। शुक्रवार की दोपहर पैदल ही ट्यूशन पढ़ने गया। पुलिस का मानना है कि पढ़ाई के डर से वह कहीं चला गया। बिना छात्र की बरामदगी के मामला सामने नहीं आ सकेगा।

छात्र की तलाश की जा रही है। उसकी गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। छात्र अपने भाई से ट्यूशन पढ़ने जाने की बात कहकर निकला था।

सदानंद सिंह, एसओ, गोरखनाथ

Posted By: Inextlive