प्रमोद और संजू के हत्यारे पुलिस पहुंच से दूर

- दीदारगंज और खाजेकलां थाना एरिया का है मामला

- स्लो चल रही है पुलिस इंवेस्टिगेशन

PATNA CITY: वारदातें तो हो जाती हैं, पर पुलिस उसका खुलासा करने में पीछे रह जाती है। इंवेस्टिगेशन के नाम पर पुलिस सिर्फ कोरम पूरा करती रहती है। जब भी पूछो तो जवाब एक ही मिलता है, इंवेस्टिगेशन जारी है। पहले की वारदातों के बारे में बात नहीं करें तो ही बेहतर है। हाल के दिनों में मर्डर केस की दो वारदातें सामने आई। पहला केस दीदारगंज थाना एरिया का है। जहां एक युवक की लावारिस डेडबॉडी पुलिस को मिली थी। ये केस पूरी तरह से ब्लाइंड है। जबकि सेकेंड वारदात खाजेकलां थाना एरिया का है। जहां पति समेत ससुराल वालों ने अपनी ही बहू की हत्या कर दी।

मोबाइल का निकाला जा रहा है डाटा

दीदारगंज थाना के फतेहपुर के पास ख्फ् जनवरी को युवक की डेडबॉडी मिली थी। दो दिनों बाद उसकी पहचान गौरीचक मिरहाजी चक गांव निवासी प्रमोद रविदास के रूप में हुई। अपराधियों ने ईट और पत्थर से प्रमोद के सिर को कूचल डाला था। ये मर्डर केस पूरी तरह से ब्लाइंड है। पुलिस के हाथ इस मर्डर केस में अब तक कुछ भी नहीं है। एसएचओ मुखलाल पासवान ने बताया कि फिलहाल प्रमोद के मोबाइल नंबर का डाटा निकाला जा रहा है। फैमिली वालों ने किसी पर आशंका नहीं जताई है।

संजू के हसबेंड और देवर हैं फरार

खाजेकलां थाना के खत्री लेन में ख्7 जनवरी की सुबह संजू देवी की डेडबॉडी मिली थी। दहेज के लिए संजू को प्रताडि़त किया जा रहा था। संजू की मौत को सुसाइडल केस बनाने के लिए ससुराल वालों ने डेडबॉडी के पास रस्सी रख दिया था। लेकिन मायके वालों की कंप्लेन पर पुलिस ने गला दबाकर मारने का एफआईआर दर्ज की। इस केस में पुलिस ने सास मनोरमा देवी को तो अरेस्ट कर लिया। लेकिन संजू के हसबेंड मानिन्द्र विक्रम व देवर आशुतोष अब भी फरार हैं। एसएचओ एके झा सिर्फ यही कहते हैं कि अभी मामले की इंवेस्टिगेशन जारी है।

पेंडिंग केसेज की बढ़ रही है लिस्ट

पटना सिटी में पेंडिंग केसेज की लिस्ट बढ़ती जा रही है। हाल के वारदातों को छोड़ दें, तो चौक में अभिषेक मर्डर केस, खाजेकलां में विक्की मर्डर केस और बहादुरपुर थाना में लीला देवी मर्डर केस पहले से पेंडिंग है। खुलासा होना बाकी है। पेंडिंग लिस्ट लंबी होने से सवाल सीधे पुलिस की वर्क स्टाइल पर उठता है। जिसका जवाब सिर्फ पुलिस वाले ही दे सकते हैं।

::::

Posted By: Inextlive