-स्वराज संवाद कार्यक्रम के लिए पहुंचे प्रशांत भूषण देहरादून

-कहा पारदर्शिता व आदर्शो को भूल चुकी है आप

DEHRADUN: आप से बाहर किए गए नेता प्रशांत भूषण (मार्ग दर्शक स्वराज संवादद) ने कहा कि आप पूरी तरह से पटरी से उतर गई है। उनका कहना है कि आप आदर्शो को भूल चुकी है। पारदर्शिता, आंतरिक लोकतंत्र को वह पीछे छोड़ चुकी है। उनकी लड़ाई आप से नहीं है बल्कि भ्रष्ट्राचार, मुद्दों और सिद्धांतों को लेकर लड़ाई है।

इससे पीछे नहीं हटेंगे

शनिवार को प्रशांत भूषण सहित प्रो। आनंद कुमार देहरादून में स्वराज संवाद कार्यक्रम में मौजूद रहे। प्रशांत भूषण ने कहा कि स्वराज संवाद लोगों को सामाजिक और राजनीतिक दोनों प्रकार का विकल्प देगा। स्वराज संवाद लोगों के बीच जाकर उनके मुद्दों की लड़ाई लड़ेगा। वहीं प्रो। आनंद कुमार ने बताया कि वह स्वराज संवाद नाम से पूरे देश में हर जगह कार्यक्रम आयोजित कर लोगों के बीच जाकर उनके मुद्दे सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं।

स्वराज संवाद होना बाकी

राज्य स्तरीय संवाद के बीच जिला और ब्लॉक लेवल में भी यह संवाद आयोजित किए जाएंगे। देहरादून में स्वराज संवाद करने का यही मकसद था। उन्होंने बताया कि सुबह से चले स्वराज संवाद से अभी तक जो स्थिति साफ हुई है उससे यहां भ्रष्ट्राचार और एजुकेशन का मुद्दा सबसे ज्यादा अहम माना जा रहा है। इसके अलावा रोजगार भी अहम मुद्दा है। अभी तक असम, बंगाल, जेएंड के, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश जबकि बिहार और वराणसी में स्वराज संवाद होना बाकी है।

Posted By: Inextlive