Prateik Out Of Action!

2011-10-01T11:31:00+05:30

Takes a celibacy vow till the release of his next film which is in two weeks

अपनी फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर बढिय़ा ओपनिंग देने के लिए लोग बहुत कुछ करते हैं. लेकिन प्रतीक जो करने का इरादा कर रहे हैं वो सबसे हटके होगा.


उन्होंने कसम खाई है कि वह सेक्स और एल्कोहल से दूर रहेंगे. वह ऐसा सिर्फ अपनी फिल्म माई फ्रेंड पिंटो के रिलीज होने तक करेंगे.
हमारा मानना है कि इतनी सीरियस कसम के लिए ये ज्यादा बड़ी ड्यूरेशन नहीं है, प्रतीक कहते हैं, ‘लोग अपनी फिल्म के लिए ना जाने क्या-क्या करते हैं. कुछ लोग रिलीजियस जगहों पर जाते हैं, कुछ लोग कुछ चीजें छोडऩे की कसम खाते हैं. मैंने ब्रह्मïचारी बनने का डिसीजन लिया है.’


 कुछ दिनों से जिस तरह से उनकी लव लाइफ के चर्चे सुनाई दे रहे हैं, उसे देखते हुए ये एक न्यूबी के लिए बड़ी बात है. खबरों के मुताबिक वह अपनी नेक्स्ट को-स्टार, ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन के साथ डेटिंग कर रहे है. हालांकि हमें नहीं पता है कि इस बात के लिए उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से कंसल्ट किया है या नहीं. लगता है कि वह इस चीज को लेकर काफी सीरियस हैं.


 सोर्स ने आगे बताया, ‘ये प्रतीक की पहली सोलो रिलीज है और जाहिर सी बात है कि इसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं. वह काफी नर्वस हैं इसलिए वह वो सब कर रहे हैं जिससे लोग जाकर फिल्म देखें.’ हाल ही में उन्होंने शेप में आने के लिए डेजर्ट छोड़ दिए थे, फिर एल्कोहल और अब सेक्स. प्रतीक बताते हैं, ‘मैं 24 साल का हूं, ये मेरा टेस्ट है और मुझे पूरा यकीन है कि मैं इसमें पास होऊंगा.’ हम कह भी क्या सकते हैं.हन् अगर वह चीटिंग भी करेंगे तो हमारे पास चेक करने का कोई तरीका भी तो नहीं है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.