प्रत्‍यूषा को लेकर उनके दोस्‍तों ने किया बड़ा खुलासा

2016-04-04T02:53:01+05:30

लीजिए एक और नया मोड़ आ गया प्रत्‍यूषा की आत्‍महत्‍या के मामले में। दरअसल प्रत्‍यूषा के दोस्‍तों ने इस बात का दावा किया है कि उनके ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज ने उनको धोखा दिया था। उन्‍होंने बताया कि वह कई बार सार्वजनिक स्‍थानों और पार्टियों में उन पर हाथ तक उठा चुके थे।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है टीवी एक्‍ट्रेस प्रत्‍यूषा का शव एक अप्रैल को उपनगर गोरेगांव में स्‍थित उनके घर पर मिला। अभी इस बात का जवाब नहीं मिल सका है कि उन्‍होंने आत्‍महत्‍या की थी या उनका मर्डर हुआ है। फिलहाल उनके जाने के बाद से उनकी मौत की गुत्‍थी लगातार उलझती जा रही है। वहीं इसी क्रम में एक संयुक्‍त संवाददाता सम्‍मेलन में प्रत्‍यूषा की दोस्‍त काम्‍या पंजाबी और विकास गुप्‍ता ने इस बात का दावा किया है कि राहुल ने प्रत्‍यूषा को धोखा दिया था।
बेमेल रिश्‍ते में थे दोनों
उन्‍होंने बताया कि दोनों एक बेमेल रिश्‍ते में थे। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए काम्‍या ने कहा कि करीब तीन-चार दिन पहले प्रत्‍यूषा ने उनको फोन किया था। उसने उनको बताया कि राहुल उसको धोखा दे रहा है। उसने ये भी बताया कि वह इस तरह के रिश्‍ते में नहीं रह सकती। वह इस रिश्‍ते को खत्‍म करना चाहती है। उसे मदद की जरूरत है।
काम्‍या को इसलिए किया था फोन
उन्‍होंने बताया कि जब उसने उनको फोन किया था, उस समय वह दिल्‍ली में थीं। उन्‍होंने उसको कहा कि वह उनसे चार अप्रैल को मिल सकती हैं। उन्‍होंने ये भी कहा था कि अगर वो चाहे तो उनके साथ रह भी सकती है। वहीं प्रोड्यूसर विकास गुप्‍ता बताते हैं कि प्रत्‍यूषा रिश्‍ते को खत्‍म नहीं करना चाहती थी। उन्‍होंने बताया कि वह इसलिए रिश्‍ते को खत्‍म नहीं करना चाहती थीं, क्‍योंकि वह डरती थीं कि लोग क्‍या कहेंगे।
राहुल की पूर्व प्रेमिका भी करती थी परेशान
विकास ने इस बात का दावा किया कि राहुल की पूर्व प्रेमिका सलोनी शर्मा भी उसकी गैरहाजिरी में प्रत्‍यूषा के साथ दुर्व्‍यवहार करती थी। मामले में प्रत्यूषा की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने बताया कि प्रत्यूषा राहुल के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाना चाहती थी। इस बारे में उसने उनको फोन भी किया था। घटना वाले दिन उसका वकील से अप्‍वाइंटमेंट भी फिक्‍स हुआ था। इसके साथ ही प्रत्यूषा ने राहुल तथा आर्थिक मामलों के बारे में भी उनको काफी कुछ बताया था। इस पूरे मामले में वह उनसे कानूनी सलाह लेना चाहती थी।
काम्‍या और विकास ने बताया
बात को आगे बढ़ाते हुए काम्या और विकास दोनों ने कहा कि वह इस मामले में पुलिस को भी अपना बयान देने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें अभी तक इसके लिए बुलाया नहीं गया है। उधर, राहुल के माता पिता कहते हैं कि प्रत्‍यूषा अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर काफी तनाव में थी। उधर, विकास बताते हैं कि प्रत्युषा सिर्फ अपनी निजी जिंदगी को लेकर चिंतित थी।
 
बसाना चाहती थी घर
इसके अलावा निर्माता ने दावा किया है कि प्रत्युषा एक मध्य वर्गीय परिवार से थी। वह शादी करके घर बसाना चाहती थी। राहुल का कहना है कि उनके रिश्ते में कहीं किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। उन्‍होंने कहा कि अगर सचमुच ऐसा होता तो आज वह जिंदा होती। प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने बताया कि उन्होंने प्रत्यूषा को एक शो का प्रस्ताव भी दिया था, लेकिन निजी जीवन की समस्याओं के कारण वह इसको स्वीकार नहीं करना चाहतीं। काम्या ने बताया कि उसकी नाक और आंख के नीचे चोट के निशान थे। यह आत्महत्या का मामला नहीं हो सकता।

inextlive from Bollywood News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.