RANCHI: मैं मुंबई खुद को बेचने नहीं आई हूंराहुल तुमने मेरा नाम खराब कर दिया हैसब कुछ खत्म हो गया हैमर गई मैं। ये वो आखिरी शब्द हैं, जो बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बनर्जी ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड से कही थी। मुंबई के एक अखबार में प्रत्यूषा की आखिरी कॉल की डिटेल रिपोर्ट छपी है। कहा गया है कि यह कॉल प्रत्यूषा ने अपनी मौत के तीन मिनट पहले की थी और राहुल से बातचीत की। गौरतलब हो कि इसी वर्ष सात अप्रैल को प्रत्यूषा ने अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी।

मौत से फ् मिनट पहले की बात

दोनों के बीच यह बातचीत प्रत्यूषा की मौत के लगभग आधे घंटे पहले हुई है। आखिरी लाइन के तीन-चार मिनट के भीतर उसने आत्महत्या कर ली थी। तब राहुल ने कहा था कि मैं आ रहा हूं। इस पर प्रत्यूषा ने कहा था कि अब सब कुछ खत्म हो चुका है। मर गई मैं। यह माना जा रहा है कि प्रत्यूषा पर राहुल राज प्रोस्टीट्यूशन करने के लिए दबाव बना रहा था। इसी को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो रही थी।

----------

यूं हुई थी बातचीत--

प्रत्यूषा: मुंबई खुद को बेचने मैं नहीं आई हूं। राहुल, तूने मेरा नाम खराब कर दिया है। एक्टिंग करने आई थीकाम करने आई थी। लेकिन तुमने मुझे कहां खड़ा कर दियातुम्हे आइडिया नहीं कि मुझे कितना बैडफील हो रहा हैतुम बेहद ही खुदगर्ज होलोग मेरे मम्मी-पापा को बुरा बोल रहे हैं।

राहुल: तुम कुछ भी नहीं करोमैं आधे घंटे में घर पहुंच रहा हूं।

प्रत्यूषा: आधे घंटे में सब कुछ खत्म हो जाएगामर गई मैं।

---------

बदल सकता है पूरा मामला

आखिर कॉल के सामने आने से अब यह पूरा मामला बदल सकता है। क्योंकि, प्रत्यूषा के माता-पिता ने राहुल राज सिंह को ही इस आत्महत्या के लिए दोषी करार दिया था। तब यह कहा गया था कि उसने प्रत्यूषा को प्यार में धोखा दिया था। दोनों पिछले कुछ सालों से गोरेगांव में लिव-इन में रह रहे थे।

जमानत पर छूटा थ राहुल

हालांकि, बाद में राहुल ने मीडिया को बताया था कि मैं बेगुनाह हूं। तब कहा था कि प्रत्युषा ने काफी शराब पी रखी थी और प्रैंक करते-करते एक्सीडेंट हो गया होगा। इससे पहले राहुल गिरफ्तार भी हुआ था और बाद में जमानत पर छूट सका था।

Posted By: Inextlive