-बिलंदपुर, कालेपुर मोहल्ले में हुई घटना

-चार दिन पहले किराए पर लिया था कमरा

GORAKHPUR: कैंट एरिया के बिलंदपुर, कालेपुर मोहल्ले में किराए के कमरे में अकेली रहने वाली युवती और उसके नवजात की संदिग्ध हाल में मौत हो गई. रविवार की दोपहर मकान मालिक की सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. बहराइच जिले की रहने वाली युवती के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है. इंस्पेक्टर कैंट ने बताया कि बच्चे को जन्म देने की कोशिश में उसकी मौत हो गई है. युवती के पास ही नवजात की डेड बॉडी पड़ी थी.

बच्चा पैदा कराने की कोशिश में गंवाई जान

बिंलदपुर, कालेपुर स्थित डॉक्टर बंका गली कालोनी में एक अकेली युवती ने चार दिन पूर्व किराए पर कमरा लिया था. मकान की तीसरी मंजिल पर अकेली रहने वाली युवती रविवार की दोपहर तक कमरे से बाहर नहीं निकली. आसपास रहने वाले लोगों ने ताकझाक की तो कमरे में खून बहता देखकर सन्न रह गए. अनहोनी की आशंका में मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. युवती के मर्डर की सूचना पर पुलिस पहुंची तो भीतर का नजारा देखकर पुलिस कर्मचारी भी ठिठक गए. युवती की डेड बॉडी के आसपास खून फैला हुआ था. पास ही में एक नवजात की डेड बॉडी पड़ी थी. पुलिस ने संभावना जताई कि युवती प्रेग्नेंट थी. बच्चा जनने के चक्कर में उसकी जान चली गई. इस दौरान वह अपने बच्चे की जान भी नहीं बचा सकी. मकान की तीसरी मंजिल पर होने से किसी को इसकी जानकारी नहीं मिल सकी. छानबीन में पता लगा कि वह बहराइच की रहने वाली है. पुलिस ने उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी. परिजनों के इंतजार में घंटों जच्चा-बच्चा की डेड बॉडी पड़ी रही.

वर्जन-

युवती अविवाहित लग रही है. प्रसव के दौरान उसकी जान गई है. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह सामने आ सकेगी. बहराइच जिले की रहने वाली युवती के घर वालों को इसकी सूचना दे दी गई है.

रवि कुमार राय, इंस्पेक्टर कैंट

Posted By: Syed Saim Rauf