स्‍पोर्ट्स वियर की बजाय सलवारकुर्ता में नजर आईं सानिया मिर्जा बेबी बम्‍प की दिखी झलक

2018-06-27T07:06:09+05:30

टेनिस कोर्ट पर ग्‍लैमरस स्‍पोर्ट्स वियर पहनने वाली सानिया मिर्जा आज मुंबई एयरपोर्ट पर सलवार कुर्ते में नजर आईं। अपनी इस ड्रेस से वो शायद अपना बेबी बम्‍प छिपाने की कोशिश कर रही थी लेकिन ऐेसा हो न सका। वैसे इस ड्रेस में उन्‍हें पहचान पाना आसान नहीं था।

अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर देने के बाद पहली बार दिखीं ऐसे लुक में

मुंबई। भारत की स्‍टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा आज मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं लेकिन उनकी ड्रेस के कारण उन्‍हें पहचानना काफी मुश्किल था। अरे जनाब उन्‍होंने इस दौरान स्‍टाइलिश स्‍पोर्ट्स वियर की बजाय ढीला सलवार कुर्ता जो पहन रखा था कि कोई भी उन्‍हें आसानी से पहचान नहीं पाता। वैसे इसके पीछे बड़ी वजह यह है कि सानिया मिर्जा प्रेग्‍नेंट हैं और अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर वो खुद ही दे चुकी हैं। तब से उन्‍हें हर तरफ से ढेरों बधाईयां मिल रही हैं।

मुंबई पहुंची सानिया के लिए अपना बेबी बम्‍प छिपा पाना आसान नहीं था हालांकि उन्‍होंने अपने ढीले कपड़ों में उसे छिपाने की कोशिश तो काफी की थी। इस दौरान सानिया अपने पैरों में फ्लैट सैंडिल्‍स पहने हुए थीं। वैसे ठीक भी है, इस दौरान उन्‍हें अपना काफी ख्‍याल रखने की जरूरत है।

बता दें कि सानिया ने अप्रैल में इंस्‍टाग्राम पर अपनी प्रेग्‍नेंसी की जानकारी दे दी थी। वैसे यह खबर देने के लिए सानिया ने बहुत ही मजेदार तस्‍वीर शेयर की थी और साथ में लिखा था 'बेबी मिर्जा मलिक'। सानिया ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ 2010 में शादी की थी। 8 साल बाद सानिया और शोएब की यह पहली संतान होगी।

सानिया प्रेग्‍नेंसी को लेकर आजकल अपना खास ख्याल रख रहीं हैं, तभी तो हाल ही में 21 जून को हुए वर्ल्‍ड योगा डे पर उन्‍होंने योग करते हुए अपनी खास तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी।

 

सानिया के सभी फैंस को आदत है उन्‍हें स्‍टाइलिश और ग्‍लैमरस लुक में देखने की। आज एयरपोर्ट पर इंडियन ट्रेडिशनल कंफर्टेबल ड्रेस पहने और पैरों में फ्लैट सैंडिल में सानिया को देखकर शायद हर कोई चौंक रहा था।


कटरीना का ऐसा हॉट वॉर्मअप देखकर ये जनाब ही नहीं, बल्कि कोई भी उनका दीवाना बन जाएगा!

मुंबई की बारिश और उसमें प्रियंका-निक जोनास की मस्‍ती! यूं दिखा कमाल का नजारा


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.