- प्रेमी संग जेल गई पति-बेटे की कातिल

- डबल मर्डर के आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को कोर्ट कैम्पस में अधिवक्ताओं ने घेरा, जमकर दी गालियां

- आरोपी मां के खुलासे के बाद पुलिस भी आई सकते में, कोर्ट के आदेश पर दोनों गए जेल

GORAKHPUR: शाहपुर के अशोक नगर में पिता और मासूम बेटे के मर्डर में नया खुलासा हुआ है। हत्या की रात अवैध संबंधों में अंधी बनी ओमप्रकाश की पत्‍‌नी अर्चना ने प्रेमी अजय के साथ पति को मौत के घाट उतारा था। लेकिन प्रेमी अजय ने मासूम नितिन को जान से मारने से इनकार कर दिया था। इस पर अर्चना ने स्किपिंग रोप (कूदने वाली रस्सी) से खुद ही बेटे का गला घोंट दिया।

जग गया था बच्चा

पुलिस कस्टडी में पूछताछ में अर्चना और उसके प्रेमी अजय ने ये खुलासा भी किया दोनों ने पहले एक साथ मिलकर ओमप्रकाश की जान ली। हालांकि हथौड़े के वार से ओमप्रकाश की चीख निकली और तभी नितिन जाग गया। नितिन लहुलूहान पिता और मां के नये रूप को देख रोने लगा। इस पर अर्चना ने उसका मुंह दबा दिया और अजय को बोला की ये सबको बता देगा इसलिए इसे भी मार डालो। मगर अजय इसके लिए तैयार नहीं हुआ। वहीं पास में रखी रस्सी ने अर्चना ने ही बेटे का गला घोंट उसे भी रास्ते से हटा दिया। जिस बेटे को उसने नौ महीने कोख में पाल कर जन्म दिया, उसे मारने में उसके हाथ भी न कांपे।

जमकर दी गई गालियां

डबल मर्डर की आरोपी अर्चना और उसके प्रेमी अजय को शाहपुर पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया। न्यायिक हिरासत में लेकर कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया। आरोपित प्रेमी-प्रेमिका को अदालत में पेश करने के पहले ही अधिवक्ताओं ने दोनों को घेर लिया और जमकर गालियां दीं। कूछ ने थूकने का प्रयास भी किया। इसके चलते पुलिस को दोनों को सुरक्षित कोर्ट रूम तक पहुंचाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। कचहरी में हर कोई कुमाता को कोस रहा था।

प्रेमी को बताया बेकसूर

डबल मर्डर के इस केस में रोचक बात ये है कि गिरफ्तारी के बाद से अर्चना अपने प्रेमी को लगातार बेकसूर बता रही है। उसने पुलिस से भी कहा कि उसने किसी को नहीं मारा। मैंने ही पति और बेटे को मारा है। कुछ पूछने पर वह जोर-जोर चिल्लाती कि मैंने ही मारा है दोनों को। मामले के खुलासे के बाद शनिवार को अर्चना से मिलने कोई भी नहीं आया। थाने के लोगों ने ही उसे चाय-नाश्ता उपलब्ध कराया और फिर कोर्ट में पेशी के लिए ले गए। पूरे शहर में हर कोई अवैध संबंधों में अंधी इस कुमाता पर थू-थू करता रहा।

Posted By: Inextlive