सोतीगंज में वाहनों का कटान करने वाले माफिया पर एसएसपी ने अपनाया सख्त रूख

दो दिन में गिरफ्तार न होने पर 11 वांछित कटान माफियाओं को घोषित कर दिया जाएगा इनामी

Meerut. यूपी समेत पड़ोसी राज्यों में वाहनों के कमेले के नाम से फेमस सोतीगंज की सफाई के लिए इस बार पुलिस मूड में नजर आ रही है. सोमवार को गिरफ्तार कबाड़ी समेत 8 वाहन कटान करने वालो को पुलिस ने कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया. वहीं दूसरी ओर माफिया मन्नू समेत 11 अन्य को मुकदमे का आरोपी बनाते हुए गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है.

कुख्यात समेत 11 आरोपी फरार

एसएसपी नितिन तिवारी के निर्देशन में सोमवार को चलाए गए अभियान के तहत इंटेलीजेंस विंग और थाना सदर पुलिस ने छापेमारी के दौरान कबाड़ी समेत 8 वाहन काटन करने वालो को गिरफ्तार किया था. सदर थाने में दर्ज मुकदमें में पुलिस ने इन 8 के अलावा कुख्यात सगे भाई मन्नू, जावेद समेत 11 को नामजद किया है. मंगलवार को घंटाघर स्थित एसपी सिटी कार्यालय में एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि छापेमारी में यह कबाड़ी मौके से फरार हो गए थे. फरार आरोपियों में सगे भाई थाना सदर, गंज बाजार के रहने वाले मन्नू और जावेद पुत्र दीन मोहम्मद के अलावा मुरसलीन प्रधान, सलमान, इरफान उर्फ राहुल काला, आबिद उर्फ लड्डू, सुभान, दानिश, पप्पू, रिजवान और इदरीश शामिल हैं.

25-25 हजार का इनाम घोषित

एसएसपी के अल्टीमेटम के बाद थाना सदर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ 25-25 हजार इनाम घोषित करने के लिए फाइल तैयार कर ली है. एसओ सदर विजय गुप्ता ने बताया कि फरार 11 आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीमों को सक्रिय कर दिया गया है. वहीं 25-25 हजार इनाम की फाइल तैयार करके मंजूरी के लिए एसएसपी कार्यालय भेजी जा रही है. प्रेसवार्ता में सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला आदि भी मौजूद थे.

Posted By: Lekhchand Singh