- बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान में चोरी का प्रयास

- लूट की वारदात चोरी में की दर्ज, ग्रामीण भड़के

सरूरपुर : एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों से क्षेत्र थर्रा रहा है। रविवार देर रात पांचली बुजुर्ग गांव में बदमाशों ने पुजारी को मंदिर में बंधक बनाकर हजारों की नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया। बराबर में स्थित बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान में भी चोरी का प्रयास किया गया।

सोमवार सुबह थाने पहुंचे पांचली बुजुर्ग के ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बाहरी छोर पर शिव मंदिर स्थित है। रविवार देर रात बदमाशों ने मंदिर पर धावा बोलकर अंदर सो रहे पुजारी को बंधक बना लिया और हथियारों के बल पर आठ हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिया। विरोध करने पर पुजारी को पीटा भी गया। बदमाशों ने मंदिर के बराबर में स्थित बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान में भी चोरी का प्रयास किया। इसी बीच ग्रामीण जाग गए और उन्होंने बदमाशों को ललकारा। इस पर बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गए। ग्रामीणों ने वारदात की सूचना रात में ही थाना व हर्रा चौकी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची।

आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार दोपहर थाने का घेराव कर मुकदमा दर्ज करने और वारदात का खुलासा करने की मांगकर हंगामा भी किया। आरोप है कि दारोगा सेवाराम ने लूट की वारदात को चोरी में दर्ज कर लिया। इस पर ग्रामीण भड़क उठे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

बहरहाल, एसओ सरूरपुर वसीम खां व सीओ सरधना डीपी सिंह ने लूट की जानकारी से ही इन्कार किया है। गौरतलब है कि दो माह में क्षेत्र में डेढ़ दर्जन से अधिक लूट की वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है।

फोटो परिचय

एसआरडी - 2, 3,

- थाने पर हंगामा करते पांचली बुजुर्ग के ग्रामीण व लूट के शिकार पुजारी।

Posted By: Inextlive