पीएम मोदी ने अपने साथ देश के इन लोगों को भी बताया चाैकीदार

2019-03-16T12:10:19+05:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र ने आज अपनी चौकीदार वाली छवि को हाईलाइट करने के साथ ही देश की जनता को भी चाैकीदार बताया है। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया है।

कानपुर।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर अपनी चौकीदार वाली छवि को हाईलाइट किया। साथ ही देश की जनता को भी चाैकीदार बताया है। पीएम ने आज सुबह अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी करने के साथ भ्रष्टाचार, गंदगी और समाजिक बुराईयों से लड़ने वाले हर शख्स को चाैकीदार का नाम दिया है। पीएम नरेंद्र माेदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए कहा आपका चौकीदार बेहद मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है।

Your Chowkidar is standing firm & serving the nation.
But, I am not alone.
Everyone who is fighting corruption, dirt, social evils is a Chowkidar.
Everyone working hard for the progress of India is a Chowkidar.
Today, every Indian is saying-#MainBhiChowkidar

— Narendra Modi (@narendramodi) March 16, 2019


मैं अकेला नहीं हूं
इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे लिखा कि मैं अकेला नहीं हूं बल्कि जो भ्रष्टाचार से लड़ रहा, गंदगी और समाजिक बुराईयों से लड़ रहा है हर वाे शख्स भी चौकीदार है। हर वो इंसान जो देश की प्रगति के लिए काम कर रहा है वह चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार...इसके साथ पीएम द्वारा शेयर वीडियो में देश के अलग-अलग राज्यों के लोगों को दिखाया गया है। इस वीडियो में पीएम मोदी की योजनाओं का जिक्र हो रहा है।

पीएम मोदी की नकल करने वाले बलिया के CMO सस्पेंड

फेसबुक से अभिनंदन की तस्वीर हटाने के लिए बीजेपी MLA को नोटिस

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.