-परिजनों ने जमकर काटा हंगामा, देर शाम पहुंची पुलिस ने कराया शांत

ALLAHABAD: जहां पर एक इंसान यह उम्मीद लेकर जाता है कि उसे दर्द से राहत मिलेगी, वहीं पर उसकी किस्मत में मौत लिख दी जाती है। ऐसा ही एक मामला आया है स्टैनली रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में। यहां पर एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों द्वारा गलत इंजेक्शन लगाने के आरोप के बाद मामला गर्म हो गया। भीड़ ने हॉस्पिटल में जमकर उत्पात मचाया। हालात बिगड़ते देख हॉस्पिटल प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा। तब जाकर मामला शांत हुआ।

गलती मानने को नहीं हुए तैयार

जानकारी के मुताबिक दरियाबाद के रहने वाले 30 साल के नवनीत को इलाज के लिए स्टैनली रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में 11 जून को भर्ती कराया गया था। परिजनों की मानें तो वह वायरल फीवर से पीडि़त था। बुधवार को अचानक मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि गलत इंजेक्शन लगाने से उसकी जान गई है। डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरती है। परिजनों के इस आरोप के बाद लोगों की भीड़ हॉस्पिटल में जमा होने लगी। अचानक हंगामा शुरू हो गया।

हॉस्पिटल छोड़ भागा स्टाफ

मरीज की मौत के बाद होने वाले बवाल को देखते हुए हॉस्पिटल के डॉक्टर और स्टाफ हॉस्पिटल छोड़कर भाग खड़े हुए। उन्होंने तत्काल पुलिस को बुलाया। देर शाम फोर्स पहुंची तो परिजनों का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ। समझाने पर वह शांत हो गए। उन्होंने बताया कि हजारों रुपए खर्च किए जाने के बाद भी मरीज की जान नहीं बचाई जा सकी। इसके जिम्मेदार डॉक्टर हैं। वहीं हॉस्पिटल प्रशासन इन आरोपों को गलत बताता रहा।

Posted By: Inextlive