तस्वीरें प्रियंकानिक संग जेठजेठानी भी बोट पर हुए रोमांटिक कुछ ऐसे जोनस परिवार यहां मना रहा वकेशन

2019-03-26T10:26:08+05:30

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद से अपने काम को लेकर कम बल्कि इंटरनेशनल मीडिया में अपने वकेशन की तस्वीरों की वजह से ज्यादा गाॅसिप में रहते हैं। अब कपल जोनस परिवार के साथ फिर एक बार ट्रिप पर गया है जहां से इनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं। यहां देखें इनकी मस्ती भरी ये तस्वीरें

कानपुर। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ही शादी के बाद से अकसर वकेशन पर ही समय बिताते नजर आते हैं। इस बार फिर एक बार दोनों जोनस परिवार के साथ मियामी में छुट्टियां बिता रहे हैं। कपल कहीं पर भी कभी भी रोमांटिक होने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। इस बार भी न सिर्फ वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते नजर आ रहे हैं बल्कि उनकी जेठानी सोफी और जेठ भी रोमांटिक होते दिखे।

प्रियंका ने निक को किया किस

प्रियंका-निक की मियामी में इस बोट वकेशन से कई तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर और लाइक की जा रही हैं। इनमें से एक तस्वीर में प्रियंका और निक एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में प्रियंका ने कैप्शन दिया, 'सन साइन साथ में हो और दिन बन जाता है।'
दिखे बिल्कुल कूल अंदाज में
वकेशन के दौरान कपल बिल्कुल लाइट मूड में नजर आ रहा था। एक ओर निक ने ग्रीन कलर के शाॅर्ट्स और लूज टीशर्ट पेयर किए थे। वहीं प्रियंका ने पीच कलर का वन पीस पहना था। दोनों किसी क्रूज पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगों के हाथ में ड्रिंक्स दिखीं।

जेठ-जेठानी भी दिखे रोमांटिक होते

वहीं एक ओर प्रियंका और निक एक-दूसरे से रोमांटिक होते दिख रहे हैं। वहीं कपल के साथ प्रियंका के जेठ-जेठानी सोफी टर्नर और जो जोनस भी आपस में प्यार करते नजर आए। एक तस्वीर में दोनों कपल रोमांटिक होते भी नजर आ रहे हैं।
दिखी देवरानी-जेठानी की गजब बाॅन्डिंग
वहीं सभी तस्वीरों में कभी कपल एक-दूसरे से रोमांटिक होते दिख रहे हैं तो कभी जोनस परिवार मस्ती करते नजर आ रहा है। वहीं एक तस्वीर में प्रियंका-सोफी आपस में मस्ती करते नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में प्रियंका ने कैप्शन लिखा है, 'बेस्ट डे एवर।' मालूम हो सोफी और जो की अब तक शादी नहीं हुई है पर जो निक से उम्र में बड़े हैं और जल्द ही गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते हैं।

फैमिली ने 'सकर फाॅर यू' पर की मस्ती

मालूम हो हाल ही में निक और जोनस परिवार का एक वीडियो एल्बम रिलीज हुआ था जिसका नाम था 'सकर फाॅर यू'। इस एल्बम में जोनस परिवार के तीन कपल्स की केमिस्ट्री के बारे में दिखाया गया है। वहीं वकेशन में इस गाने पर जोनस फैमिली झूमती दिखी। यहां देखें वकेशन में जोनस फैमिली को एक साथ झूमते।

View this post on Instagram

Sucker vibes in Miami.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on Mar 25, 2019 at 3:59pm PDT



तस्वीरें: पति निक संग म्यूजिक वीडियो में पहली बार प्रियंका ने साथ किया काम, बाथटब में दिख रहीं हाॅट

प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पर बोलीं मां मधु चोपड़ा, किया ये खुलासा

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.