तस्वीरें प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में अपनी होने वाली सास संग खुल कर नाचीं प्रियंका इस तरह जम के की मस्ती

2018-10-30T10:34:37+05:30

प्रियंका चोपडा़ ने न्यूयॉर्क में शादी से पहले अपनी ब्राइडल शॉवर सेरेमनी सेलिब्रेट की। इस सेरेमनी में वो अपनी मां और होने वाली सास यानी की मंगेतर निक की मां संग झूम कर नाचती दिखीं। यहां देखें प्रियंका ने किस तरह सेलिब्रेट किया अपनी ब्राइडल शॉवर सेरेमनी और जानें उनकी सास से उनकी गहरी बॉन्डिंग के बारे में

कानपुर। प्रियंका की ब्राइडल शॉवर सेरेमनी न्यूयॉर्क में उनकी मां और सास की मौजूदगी में सेलिब्रेट हुई। ब्राइडल शॉवर सेरेमनी एक प्री वेडिंग इवेंट है जिसमें होने वाली दुल्हन को उसकी सभी करीबी सहेलियां शादी की बधाई देने के लिए आती हैं। प्रियंका की इस सेरेमनी में खास बात ये रही कि सास और मां के साथ उनकी बॉन्डिंग देखते ही बन रही थी। और तो और प्रियंका ने अपनी सास संग झूम कर डांस भी किया और इसमें उनकी मां मधु चोपडा़ ने भी उनका साथ दिया। फिलहाल इस तस्वीर में प्रियंका अपनी सास और मां के बगल में खडी़ मस्ती के मूड में दिखीं। वहीं प्रियंका का ब्राइडल शॉवर केक भी देखने में काफी मजेदार लग रहा है। प्रियंका ने अपने केक के साथ किस तरह छेड़छाड़ की यहां जानें।
कुछ इस तरह की बॉन्डिंग है सास से
प्रियंका ने अपने केक के दो टुकडे़ लेकर अपनी दोनों आंख पर रखे और कहा, 'वी ऑल लव दिस'। कई तस्वीरों में प्रियंका अपनी मां के साथ इमोशनल होती भी नजर आईं। हाल ही में सामने आई प्रियंका की उनकी सास संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रियंका अपनी होने वाली सास के साथ किसी रेस्त्रां में नजर आ रही हैं। निक की मां ने प्रियंका के हाथ पर इतने प्यार से हाथ रखा है जिसे देख कर दोनों के बीच की बॉन्डिंग के बारे में साफ पता लग रहा है। वहीं बात करें प्रियंका के ब्राइडल शॉवर सेरेमनी में उनके डांस की तो एक तरफ उनकी मां मधु तो दूसरी तरफ उनकी सास खडी़ होकर इस काम में उनका साथ दे रही हैं।

View this post on Instagram

Our desi girl sure knows how to party! Here's @priyankachopra shaking a leg at her bridal shower yesterday.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on Oct 29, 2018 at 9:00pm PDT



शादी से पहले ही बसा लिया आशियाना

टीएमजेड के हवाले से ये खबर सामने आई है कि निक ने प्रियंका के लिए 6.5 मिलियन डॉलर यानी की 48 करोड़ रुपये का घर लॉस एंजेलिस में खरीदा है। खबर आते ही निक के शानदार घर की तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं। इन तस्वीरों को देख कर प्रियंका और निक के फैंस उन्हें बधाई देने से नहीं चूक रहे। घर के इंटीरियर की बात करें तो वो काफी खूबसूरत है। कहा जा रहा है निक-प्रियंका के इस सपनों के घर में 5 बेडरूम्स, 4.5 बाथरूम्स हैं। खबर है कि दोनों के सपनों का आशियाना 4129 स्क्वायर फीट की जमीन पर बना है। इसमें स्वीमिंग पूल के साथ-साथ कई गजब की लोकेशन्स भी इंक्लूड हैं।

तस्वीरें : वेडिंग से पहले ही प्रियंका ने विदेश में निभाई ये रस्म, निक संग नवंबर में इस दिन यहां कर सकती हैं शादी

शादी से पहले निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए यहां खरीदा 48 करोड़ का आशियाना, जाने इसकी खासियत

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.