प्रियंका ने किया खुलासा पांच साल की उम्र से इस बीमारी से हैं ग्रसित

2018-09-19T01:19:04+05:30

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह पांच साल की उम्र से अस्थमा से पीड़ित हैं। लेकिन उन्होंने कभी इसका असर अपने करियर पर नहीं पड़ने दिया।

 


features@inext.co.in KANPUR: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जो इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस से अपनी सगाई को लेकर चर्चा में हैं, ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह अस्थमा की पेशेंट हैं। प्रियंका का कहना था कि उन्हें यह बीमारी है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है।  उन्होंने बीते मंडे ट्विटर पर एक एड ट्वीट किया जिसमें उन्हें बात करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे अस्थमा भी उन्हें करियर की ऊंचाइयों पर जाने से नहीं रोक सका।  पांच साल की अम्र से है अस्थमा प्रियंका ने बताया कि जब वह पांच साल की थीं, तब उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला।  उन्होंने ट्वीट किया, 'मुझे करीब से जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे अस्थमा है। इसमें छिपाने जैसा क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि अस्थमा मुझे अपने काबू में करे, मुझे उसे काबू में करना होगा। अस्थमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और जिंदगी जीने से नहीं रोक सकता।'   'द स्काई इज पिंक' में फरहान संग आएंगी नजर  प्रियंका अपनी अपकमिंग मूवी द स्काई इज पिंक में फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ नजर आएंगी। 

features@inext.co.in

KANPUR: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जो इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस से अपनी सगाई को लेकर चर्चा में हैं, ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह अस्थमा की पेशेंट हैं। प्रियंका का कहना था कि उन्हें यह बीमारी है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है।  उन्होंने बीते मंडे ट्विटर पर एक एड ट्वीट किया जिसमें उन्हें बात करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे अस्थमा भी उन्हें करियर की ऊंचाइयों पर जाने से नहीं रोक सका। 

पांच साल की अम्र से है अस्थमा

प्रियंका ने बताया कि जब वह पांच साल की थीं, तब उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला।  उन्होंने ट्वीट किया, 'मुझे करीब से जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे अस्थमा है। इसमें छिपाने जैसा क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि अस्थमा मुझे अपने काबू में करे, मुझे उसे काबू में करना होगा। अस्थमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और जिंदगी जीने से नहीं रोक सकता।' 

 

Those who know me well know that I'm an asthmatic. I mean, what’s to hide? I knew that I had to control my asthma before it controlled me. As long as I’ve got my inhaler, asthma can’t stop me from achieving my goals & living a #BerokZindagi.
Know more: https://t.co/pdroHigNMK https://t.co/P50Arc9aIo

— PRIYANKA (@priyankachopra) 17 September 2018

 'द स्काई इज पिंक' में फरहान संग आएंगी नजर 

प्रियंका अपनी अपकमिंग मूवी द स्काई इज पिंक में फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान बेटे अबराम की गणपति पूजा की तस्वीर शेयर कर हो गए ट्रोल, ये है बडी़ वजह


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.