एलएलबी की परीक्षा के दौरान दी गई जान से मारने की धमकी

हंगामे की सूचना पर पहुंची कर्नलगंज थाने की पुलिस तो भागे

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के लॉ डिपार्टमेंट में सोमवार को एलएलबी प्रथम वर्ष की परीक्षा में जमकर हंगामा हुआ। एक दबंग किस्म के छात्र और उसके समर्थकों ने प्रॉक्टोरियल बोर्ड के साथ गाली गलौज और अभद्रता की, उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। इससे लॉ फैकेल्टी में भय और आतंक का माहौल बन गया। जानकारी पाकर सीओ और कर्नलगंज इंस्पेक्टर भी फोर्स लेकर पहुंचे।

पुलिस पहुंची तो निकल भागे

प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने लॉ फैकेल्टी में सिद्धार्थ सिंह पुत्र श्याम कुमार सिंह निवासी बीबीपुर पट्टी प्रतापगढ़ से परीक्षा प्रारम्भ होने के समय परिचय पत्र दिखाने को कहा। उसने तलाशी देने से इंकार कर दिया। प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने सख्ती दिखाई तो उसने फोन करके भाईयों सर्वेश सिंह पुत्र श्याम सिंह निवासी बीबीपुर प्रतापगढ़ और सत्यार्थ सिंह पुत्र श्याम कुमार सिंह निवासी डीपी रोड बैंक रोड और उनके समर्थकों को बुला लिया। इसके बाद फैकेल्टी में जमकर गुंडई हुई। इससे परीक्षा के शुरू में भारी अफरातफरी मच गई।

पुलिस आने पर लड़के भाग निकले। कर्नलगंज थाने में मुकदमे के लिए तहरीर भेजी है। सिद्धार्थ को पूरे मामले पर जवाब देने के लिए प्रॉक्टर ऑफिस बुलाया गया है। लॉ की परीक्षा में आगे हंगामे के लिए पुलिस को सचेत कर दिया गया है।

प्रो। आरएस दुबे, चीफ प्रॉक्टर

Posted By: Inextlive