- प्यार ने बदल दी सृष्टि और अर्पित की जिंदगी

- कोचिंग में हुआ प्यार, छह साल बाद हुई शादी

- फ‌र्स्ट एनिवर्सरी और वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने गए दुबई

प्यार ने बदल दी सृष्टि और अर्पित की जिंदगी

- कोचिंग में हुआ प्यार, छह साल बाद हुई शादी

- फ‌र्स्ट एनिवर्सरी और वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने गए दुबई

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: तुम जो आए जिंदगी में बात बन गई, इश्क मजहब इश्क मेरी जात बन गईएक हिंदी फिल्म का यह गाना लूकरगंज एरिया के कपल अर्पित और सृष्टि की लव स्टोरी पर फिट बैठती है। कॉलेज लाइफ में दोनों एक-दूसरे के अच्छे फ्रेंड थे, फिर लवर्स बने और लव सक्सेस होने पर आज दोनों हसबैंड वाइफ हैं। अर्पित और सृष्टि की जोड़ी उन हजारों जोडि़यों में एक है, जिन्होंने अपने जीवनसाथी की तलाश खुद की है। वेलेंटाइन वीक के प्रॉमिश डे पर जानिए इनकी लव स्टोरी

कॉलेज फ्रेंड से बन गए लवर

सृष्टि और अर्पित ने बताया कि ख्00म् में हमारी मुलाकात हुई कोचिंग में। कॉलेज के दिनों में हम अच्छे दोस्त थे। लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। सृष्टि ने बताया कि ख्008 में अर्पित ने कॉलेज में कुछ दोस्तों के सामने मुझे प्रपोज किया। जिसे मैने तुरंत एसेप्ट कर लिया। क्योंकि मैं भी अर्पित से प्यार करने लगी थी। फिर क्या था हमारे प्यार का सफर शुरू हुआ। ख्008 से हम हर साल वेलेंटाइन वेलेंटाइन वीक सेलिब्रेट करने लगे। रेस्टोरेंट और पार्क में मिलते। चॉकलेट, केक, फ्लावर और गोल्ड ज्वैलरी गिफ्ट करते।

फैमिली का मिला सपोर्ट

ख्008 से ख्0क्फ् तक हमारा लव अफेयर चला। फिर कुछ कुछ दोस्त और रिलेटिव की मदद से शादी के लिए फैमिली मेम्बर को मना लिया। इंगेजमेंट पर घुटने के बल बैठ कर तुम जो आए जिंदगी में बात बन गई, इश्क मजहब इश्क मेरी जात बन गई गाना गाते हुए सृष्टि को प्रपोज किया था। फिर फरवरी ख्0क्ब् में हमारी शादी हुई और आज हम दोनों बहुत ही खुश हैं।

दुबई में मनाई फ‌र्स्ट एनिवर्सरी

सृष्टि केसरवानी ने बताया कि बचपन से दुबई जाने और वहां इंज्वाय करने का सपना था। शादी के बाद उन्होंने अपने हसबैंड अर्पित से यूं ही कहा कि फ‌र्स्ट एनिवर्सरी और वेलेंटाइन डे इस बार दुबई में सेलिब्रेट करते हैं। फिर क्या था हसबैंड ने तुरंत टिकट बुक करा दिया और हम दुबई पहुंच गए। 8 फरवरी को फ‌र्स्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया। यही नहीं वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के बाद ही वहां से लौटे। अर्पित केसरवानी अपनी वाइफ सृष्टि को अपने लिए बहुत लकी मानते हैं। अर्पित ने बताया कि सृष्टि जब से उनकी लाइफ में आई है, तब से उन्होंने काफी तरक्की की है।

Posted By: Inextlive