- अंतिम दिन बुक कराएं अपने खुशियों का आशियाना

LUCKNOW : प्रॉपर्टी एक्सपो 'गृह प्रवेश' में दूसरे दिन मोतीमहल लॉन में आशियाने की तलाश कर रहे लोगों की जमकर भीड़ उमड़ी। नवरात्र के अवसर पर आयोजित इस मेले में लंबे समय से आशियाने की तलाश करने वाले लोग परिवार सहित आये। अधिकतर की तलाश भी पूरी हुई। साथ ही कई ग्राहकों ने न सिर्फ बेहतर योजनाओं की जानकारी ली, बल्कि बुकिंग कर छूट का लाभ भी उठाया।

राजधानी में अपना आशियाना तलाश रहे लोगों ने बारी-बारी एक-एक स्टॉल जाकर स्कीम जानकारी की। किसी को प्लाट व मकान पंसद आया तो किसी ने अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त फ्लैट, विला पसंद किया। यहां आने वाले कई लोगों ने बुकिंग भी कराई।

अंतिम दिन का उठाएं लाभ

अगर आप अभी तक प्रॉपर्टी एक्सपो 'गृह प्रवेश' में नहीं पहुंचे हैं, तो जल्द करें क्योंकि अब केवल सोमवार भर का मौका बचा है। सोमवार की शाम म्:फ्0 बजे प्राविधिक शिक्षा मंत्री प्रोफेसर शिवाकांत ओझा प्रापर्टी एक्सपो का समापन करेंगे।

इनाम पाकर खिल उठे चेहरे

गृह प्रवेश में आने वाले लोगों को रिलाइंस ट्रेंड्स की ओर से आकर्षक इनाम दिए गए। प्रॉपर्टी एक्सपो में हर घंटे दर्शकों को इनाम जीतने का मौका मिला। एंकर फैज रसूल ने कॉमेडी के तड़के के साथ लोगों के बीच जाकर कई सवाल पूछे। सवाल का सही जवाब देने वालों को इनाम दिया गया।

सुरों संग रैम्प पर मॉडल ने बिखेरे जलवे

प्रॉपर्टी एक्सपो की शाम दिलकश रही। एक तरफ जहां फैशन शो में खूबसूरत मॉडलों ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे, वहीं दूसरी ओर से मुंबई के लूंस बैंड ने बॉलीवुड गीतों पर अपनी दिलकश प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया। रिलाइंस ट्रेंड्स की ओर से फैशन शो का आयोजन हुआ जिसमें मॉडल ने रैम्प पर चलकर शाम को रंगीन बना दिया। फैशन शो के बाद मंच पर लूंस बैंड ने तेरी दीवानी, दमा दम मस्त कलंदर व लागा चुनरी में दाग सहित कई बॉलीवुड गीतों को गुनगुनाकर समां बांध दिया।

Posted By: Inextlive