- बुधवार को डेयरी संचालक की हुई थी हत्या, तीसरे दिन भी बाजार बंद कर धरने पर रहे दुकानदार

- चार घंटे तक मऊ रोड पर लगा रहा जाम, केन्द्रीय मंत्री को भी झेलना पड़ा लोगों का गुस्सा

आगरा। खंदारी के मऊ रोड पर डेयरी संचालक हत्याकांड को लेकर लोगों का आक्रोश कम नहीं हो रहा है। शनिवार को तीसरे दिन भी बाजार बंद रहा। हत्यारोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर लोगों ने जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री को भी लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा। सीओ हरीपर्वत अशोक कुमार कई थानों के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

बुधवार से धरने पर दुकानदार

मऊ रोड पर बुधवार रात डेयरी संचालक फतेह सिंह चौधरी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी।

हत्या के बाद से मऊ मार्केट के दुकानदार धरने पर हैं। वह हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया। लेकिन, इससे पहले ही धरने पर बैठे लोगों का धैर्य जवाब दे गया। उन्होंने मऊ रोड जाम कर दिया। करीब चार घंटे तक जाम रहा।

250 दुकानों पर लटके ताले

हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मऊ से सब्जी मंडी तक कालिंदीपुरम पूरी तरह से बंद है। मार्केट की 250 दुकानों पर ताले पड़े हुए हैं। दुकानदारों सहित घर की 25 से 30 महिलाएं, 50-60 बुजुर्गो के अलावा अन्य लोग भी धरने पर बैठे हैं। सुबह मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री प्रो। रामशंकर कठेरिया पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे। लेकिन उन्हें भी लोगों के आक्रोश को झेलना पड़ा। लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मंत्री ने पुलिस को हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए चार दिन का अल्टीमेटम दिया है। उनका कहना था कि यदि हत्यारे नहीं पकड़े गए तो वह भी जनता के साथ सड़क पर उतरेंगे।

Posted By: Inextlive