श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन् : दीपावली से पहले कपड़ा बाजार में खूब रौनक है। दुकानों में ग्राहकों की भीड़ आ रही हैं, सिर्फ खरीदारी नहीं बल्कि नए- नए डिजाइन देखने के लिए भी। इस बार पटना के कपड़ा मार्केट में खास तौर पर किड्स और लेडीज के लिए कपड़ों की आकर्षक रेंज उपलब्ध है, जो कि आम दिनों में बाजार में देखने के लिए नहीं मिल रहा था। सबसे बड़ा कलेक्शन लेडीज वीयर का है, जिसमें लहंगा, सूट, कुर्ती से लेकर जींस, टॉप, प्लाजो सेट आदि बहुत कुछ है। दिवाली के मौके पर खास ऑफर भी दिए जा रहे हैं। जो ग्राहकों को लुभा रहे हैं।

क्वालिटी भी बेहतर

ग्राहकों की विश्वसनीयता से कोई समझौता नहीं करना ही पार्टनर जींस का उद्देश्य है। पार्टनर जींस के प्रोपराइटर जीशान ने बताया कि यहां डेनिम जींस, कॉटन पैंट, फोरम, कैजुअल पैंट के आकर्षक रेंज उपलब्ध हैं। इसमें 28 साइज से लेकर 40 साइज के जींस की आप खरीदारी कर सकते हैं। राजा बाजार में पार्टनर जींस की मैन्युफैक्चरिंग यूनिट है। वर्ष 1995 से बिहार- झारखंड में यह सप्लाई हो रहा है।

ब्रांडेड कपड़ों के साथ स्पेशल गिफ्ट

चुन्नीलाल मेगामार्ट से जेंट्स वीयर के ब्रांडेड कपड़ों के साथ उपहार साथ घर ले जा सकते हैं। अलग-अलग ब्रांड में ट्रॉली बैग, लैपटॉप बैग, ब्लूटथ स्पीकर आदि उपहार हैं। प्रोपराइटर नागेश्वर ने बताया हमारे यहां से पूरे परिवार के लिए खरीदारी कर सकते हैं।

दीपावली में खास कलेक्शन

बोरिंग रोड स्थित चुन्नीलाल मेगामार्ट में दीपावली के खास मौके पर कई कलेक्शन हैं। जिसमें लेडीज वीयर के कई वैरायटी है। इसमें लहंगा, डिजाइनर साड़ी, क्रेप, जार्जेट, सिल्क, कांजीवरम सहित कई वैराइटी के सूट आदि भी उपलब्ध है। सिल्क की साडि़यां मॉडर्न डिजाइन के अनुसार तैयार की गई हैं। जबकि यहां लगन से पहले ही एक से बढ़कर एक लंहगा पीस देखा जा सकता है। इसमें काफी वर्क किया गया लहंगा, हल्के लहंगे भी हैं।

मेंस के लिए भी ब्रांडेड आउटफिट

चुन्नीलाल मेगामार्ट में मेंस वीयर भी खास है। यहां सभी बड़े ब्रांड के जींस, शर्ट आदि उपलब्ध है। यहां प्लेन, हाई रिच कॉटन, पार्टी वीयर, चेक डिजाइन वाले शर्ट आदि उपलब्ध हैं। ग्राहक अपनी पसंद के कपड़े यहां आसानी से देख सकते है। क्योंकि यहां जेंट्स वेयर की भी विशाल रेंज हैं। खास तौर पर बंडी के साथ के कुर्ता का डिजाइन बेहद आकर्षक है। प्लेन कुर्ता के साथ शानदार डिजाइन और पैटर्न वाले बंडी, हाफ जैकेट आदि ग्राहक पसंद रहे हैं।

दीपावली के खास अवसर पर ब्रांडेड प्रोडक्ट के साथ उपहार भी दिया जा रहा हैं। लेडीज वीयर में सूट, लहंगा, सिल्क साडी सहित कई आईटम हैं।

-नागेश्वर अग्रवाल, प्रोपराइटर, चुन्नीलाल मेगामार्ट

उत्तम क्वालिटी की जींस ग्राहक पसंद सकते हैं। हर फिटिंग और लेटेस्ट डिजाइनर जींस यहां आकर्षक रेंज में ग्राहक पसंद कर सकते हैं।

-जीशान, प्रोपराइटर, पार्टनर जींस

Posted By: Inextlive