- डीपीएस के ग्राउंड में चल रही थी प्रतियोगिता

- फाइनल मुकाबले में पहुंचे राधा माधव और महामाया विहार

BAREILLY:

डीपीएस में चल रही इंटर स्कूल टी-20 क्रिकेट चैम्पियनशिप राधा माधव पब्लिक स्कूल की टीम ने जीत ली। ट्यूजडे को राधा माधव और महामाया विहार के के बीच खेले गए फाइनल मैच में राधा माधव की टीम ने महामाया विहार की टीम हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। टॉस जीतकर राधा माधव की टीम ने पहले फील्डिंग का फैसला लिया। राधा माधव के खिलाडि़यों की शानदार गेंदबाजी और कसी हुई फील्डिंग के सामने महामाया विहार का कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर नहीं टिक सका। और पूरी टीम 78 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई।

12 ओवर में ही जीत लिया मैच

जवाब में खेलने उतरी राधा माधव की टीम ने अच्छी शुरूआत की। टीम की ओर से आलोक ने ताबड़तोड़ 25 रन और निशू ने 28 रन बनाकर टीम को जीत दिलाना सुनिश्चित कर दिया। इससे महामाया विहार की टीम शुरू से ही दबाव में आ गई। 12 ओवर में ही राधा माधव की टीम ने मैच जीत लिया।

इनको मिला अवॉर्ड

= राधा माधव के निशू - मैन ऑफ द सीरीज

= राधा माधव के आलोक - बेस्ट बॉलिंग

= डीपीएस के वंश गोयल - बेस्ट विकेट कीपर

= डीपीएस के शुभम मौर्य - बेस्ट फील्डिंग

= डीपीएस के अभिनव शर्मा - राइजिंग प्लेयर

सेक्रड हाटर्स द्वितीय उप विजेता

प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाली टीमों में से तीन टीमों को प्राइज के लिए चुना गया। इसमें राधा माधव पब्लिक स्कूल की टीम को विजेता घोषित किया गया, महामाया बिहार को उपविजेता और सेक्रेड हा‌र्ट्स को द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया। प्रिंसिपल रजनी सिंह ने सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर सर्वेश यादव, विमल मिश्रा, सुशील दत्त आदि लोग मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive