राहुल गांधी ने वायनाड से भरा पर्चा प्रियंका ने भाई को साहसी बता की ये खास अपील

2019-04-04T04:00:47+05:30

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। इस दाैरान वहां माैजूद उनकी बहन व कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट के जरिए एक खास अपील की है।

वायनाड (केरल) (आईएएनएस)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज गुरुवार को केरल में वायनाड लोकसभा सीट से पर्चा भरा है। इस माैके पर राहुल गांधी के साथ उनकी बहन व कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी माैजूद थीं। प्रियंका गांधी पूर्वी यूपी की कमान संभाल रहीं हैं। प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी के नामांकन भरने के बाद ट्वीट कर भाई की एक तस्वीर शेयर करते हुए वायनाड के लोगों से अपील की है। मेरा भाई, मेरा सच्चा दोस्त और वो सबसे साहसी आदमी जिसे मैं जानती हूं। वायनाड वालों उसका ख्याल रखना। वो आपको कभी झुकने नहीं देगा।

राहुल गांधी का भव्य स्वागत हुआ

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देर रात केरल पहुंचे थे। उनके नामांकन को लेकर वायनाड में पहले से ही सभी तरीके की तैयारियां पूरी कर हो चुकी थीं। राहुल गांधी के वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने से कांग्रेस पार्टी के नेताओं, समर्थकों व कार्यकर्तओं में काफी उत्साह दिख रहा है। कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के ट्वीट के मुताबिक राहुल जैसे ही केरल के कालीकट पहुंचे थे। उनके स्वागत में समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा था। वहां उनका भव्य स्वागत हुआ।

Congress President @RahulGandhi is received by a huge crowd of well wishers as he arrives in Calicut to file his nomination for the Lok Sabha elections from the Wayanad constituency. @INCKerala pic.twitter.com/aKcjl9lMOp

— Congress (@INCIndia) April 3, 2019


राहुल गांधी इस बार दो जगह से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार दो जगह से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में इस बात की घोषणा भी की थी। उन्होंने कहा था कि दक्षिण भारत में कांग्रेस की स्थिति को सुधारने के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट के अलावा केरल में वायनाड लोकसभा क्षेत्र से भी चुनाव लड़ेंगे। राहुल गांधी ने पार्टी की राज्य यूनिट से अनुरोध के बाद वायनाड से चुनाव लड़ने के लिए सहमति व्यक्त की।

बसपा व कांग्रेस के दो बड़े चेहरे भाजपा में शामिल, सपा नेता भी आए बीजेपी के पाले में

डीडी व आकाशवाणी पर कर सकेंगे प्रचार, लाटरी से बीजेपी को 15 तो कांग्रेस को मिले 17 मिनट

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.