- रेलवे स्टेशन रोड के जेटीबीएस काउंटर से ओवर चार्जिग की शिकायत पर हुई छापेमारी

GORAKHPUR: जेटीबीएस संचालक सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। रेलवे स्टेशन रोड के जेटीबीएस संचालकों ने वेंस्डे को भी जबरदस्त ओवर चार्जिग की। रेलवे के आला अधिकारी ओवर चार्जिग को लेकर तब एलर्ट हुए जब एक यात्री ने सीधे चीफ कामर्शियल मैनेजर को कंप्लेंट कर दी। इसके बाद सीसीएम के निर्देश पर कामर्शियल टीम ने स्टेशन रोड के जेटीबीएस काउंटर नंबर म्ख् पर छापेमारी की। इस दौरान पाया गया कि प्रत्येक यात्री से वह एक रुपए एक्स्ट्रा ओवर चार्ज कर रहा था। इसके खिलाफ कार्रवाई के लिए कॉमर्शियल टीम ने रिपोर्ट तैयार कर रेलवे के आला ऑफिसर्स को दे दी है।

एक रुपए एक्स्ट्रा कर रहा था ओवर चार्जिग

बता दें, स्टेशन रोड के साथ-साथ सिटी के सभी जेटीबीएस संचालक धड़ल्ले से ओवर चार्जिग कर रहे हैं। इस बात की जानकारी रेलवे के आला आफिसर्स को भी है। वेंस्डे को नटराज होटल के जेटीबीएस काउंटर नंबर म्ख् पर जब कॉमर्शियल टीम का छापा पड़ा तो सारे जेटीबीएस संचालकों के बीच अफरा-तफरी मच गई। कॉमर्शियल टीम में एसपी सिंह, जौहर अली, मकसूद आलम आदि मेंबर्स शामिल थे। कॉमर्शियल टीम ने इसकी रिपोर्ट रेलवे के आला अधिकारियों को दे दी है।

और लाइसेंस कैंसिल कर दिए जाएंगे

कॉमर्शियल डिपार्टमेंट के आला अधिकारियों की मानें तो जेटीबीएस काउंटर के संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए यात्री के बयान पर कार्रवाई तय है। इसके साथ ही साथ अन्य जेटीबीएस संचालकों पर भी नजर रखी जा रही है। जैसे ही कंप्लेंट आएगी उनके विरुद्ध जुर्माना लगाकर उनके लाइसेंस कैंसिल कर दिए जाएंगे। हालांकि इसकी सूचना भी रेलवे ने सभी जेटीबीएस संचालकों को दे दी है।

Posted By: Inextlive