-तीन अन्य भी पुलिस की पकड़ में, पूछताछ में पुलिस को मिली जानकारी

-शंकरगढ़ से गायब हो गया था रेलकर्मी, अभी भी है लापता

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन पर तैनात प्वाइंट्समैन अमित शुक्ला अभी भी गायब है. लेकिन पुलिस ने रेलकर्मी को बंधक बनाकर पिटाई करने के आरोप में उसकी पे्रमिका व तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को एसएसपी अतुल शर्मा ने पकड़े गए आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया. लेकिन गायब रेलकर्मी कहां है, पुलिस अभी इस सवाल का जवाब नहीं ढूंढ सकी है.

महिला से था प्रेम संबंध

एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि अमेठी के गोरियाबाद थानाक्षेत्र के देवीदत्त गांव निवासी अमित शुक्ला शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन पर प्वाइंट्समैन के पद पर तैनात है. उसका एमपी रीवां के चाकघाट की रहने वाली महिला अर्चना सिंह से पे्रम संबंध था. उससे मिलने के लिए वह अक्सर चाकघाट जाता था. 13 अप्रैल को अमित अपने साथी की बाइक लेकर अर्चना से मिलने के चाकघाट गया था. जहां उसे बंधक बनाकर पिटाई किए जाने की शिकायत पुलिस तक पहुंची थी. जिसके बाद से अमित शुक्ला अभी भी गायब है.

परिजनों ने पुलिस से की थी शिकायत

रेलकर्मी अमित शुक्ला के परिजनों ने शंकरगढ़ में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही अर्चना सिंह के बारे में पुलिस को बताया था. जिसके आधार पर पुलिस टीम ने अर्चना सिंह के घर पर छापा मारा. पुलिस टीम ने ग्रामीणों से मिली जानकारी के बाद अर्चना, उसके पिता पन्नालाल, भाई अमन सिंह व पति ज्ञानेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया. कब्जे से बाइक, पिटाई में प्रयुक्त डंडा व बेंत बरामद हुआ है. पुलिस ने पकड़े गए लोगों से पूछताछ की. लेकिन अभी तक गायब रेल कर्मी के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है.

Posted By: Vijay Pandey