ग्रेड 2 टेक्नीशियन के पद पर तैनात रेलवे के एक कर्मचारी की राप्ती गंगा एक्सप्रेस से कटकर मौत हो गई।

DEHRADUN: दून रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर एक रेलवे कर्मचारी की राप्ती गंगा एक्सप्रेस से कटकर मौत हो गई. इसी वर्ष अक्टूबर में उसका रिटायरमेंट था. बताया यह जा रहा है कि वह पारिवारिक क्लेश के कारण तनाव में था. जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

राप्ती गंगा से कटकर मौत
रेलवे कॉलोनी निवासी विजय कुमार रेलवे के सीएनडब्ल्यू डिपाटमेंट में ग्रेड 2 टेक्नीशियन के पद पर दून रेलवे स्टेशन में तैनात था. गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे गोरखपुर से राप्ती गंगा एक्सप्रेस दून पहुंची. इसी दौरान प्लेटफार्म नंबर 2 पर विजय की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कोरोनेशन हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

पत्नी, दो बच्चे सदमे में
जीआरपी के मुताबिक वियज मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला था. दून रेलवे कॉलोनी में वह पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. उसकी एक लड़का, एक लड़की है. उसकी मौत की जैसे ही परिवार को खबर मिली घर में मातम पसर गया. परिवार सदमे में है. पोस्टमार्टम के बाद विजय का शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

गृह क्लेश से तनाव में था
पूछताछ में पता चला कि विजय कुमार काफी दिनों से गृह क्लेश के कारण तनाव में था. बुधवार को भी वह प्लेटफार्म पर संदिग्ध हालात में घूमता हुआ दिखाई दिया था. इस दौरान वहां आसपास तैनात रेलवे कर्मचारियों की उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने उसे घर भेज दिया था. इसके बाद गुरुवार को उसकी ट्रेन से कटकर जान चली गई.

Posted By: Ravi Pal