RANCHI: आकाश जब बरसते हैं तो मिन्नतों को मुकाम मिलता हैकिसानों को हरियाली, तो आशिकों को जहान मिलता है। सिटी में संडे की बारिश फन-डे उन युवाओं के लिए थी, जो कभी ऊंची अट्टालिकाओं पर तो कहीं रेस्टोंरेंट में भींग कर सूप की चुस्कियां लेते सेल्फी ले रहे थे। कहीं बूंदों के बीच बाइक पर दौड़ते युवा थे, तो कहीं झमाझम बारिश से बचने के लिए शेड तलाशते लोग। कई इलाकों में बारिश से परेशानी भी थी, क्योंकि उन इलाकों में जलजमाव की नौबत आ गई।

रेस्टोरेंट में भीड़

संडे का दिन हो और ऊपर से झमाझम बारिश तो संडे फन-डे बन ही जाता है। सिटी की शाम भी कुछ ऐसी ही सुहानी थी। न्यूक्लियस मॉल के सामने जाम था फिर भी लोग बड़े इत्मीनान के साथ सड़कों पर टहल रहे थे। मॉल में कुछ सिनेमा देखने वालों की भीड़ थी तो बड़ी भीड़ शॉपिंग के साथ-साथ रेस्टोरेंट में जायकों का आनंद भी ले रही थी। वहीं कावेरी रेस्टोरेंट की दोनों शाखाओं में वेटिंग लाइन में खड़े लोग अपनी बारी आने का इंतजार करते दिखाई दिए।

दोपहर सन्नाटा तो शाम को रौनक

सिटी की सड़कों पर दोपहर को गाडि़यां काफी कम चल रही थीं, लेकिन शाम आते-आते सड़कों पर जाम लग गया। मेन रोड, सरकुलर रोड सहित शहर की कई सड़कों पर लोग एन्जॉय करने निकल पड़े। बाइक, कार और ऑटो से लोग शहर में निकले

Posted By: Inextlive