आगरा में जिंदा जलाई गई छात्रा संजलि के परिजनों से मिले राज बब्बर

2018-12-24T11:16:56+05:30

आगरा में छात्रा की जलाकर हत्या एवं उसके भाई द्वारा आहत होकर आत्महत्या किये जाने की घटना के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने उसके परिजनाें से मुलाकात की।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: आगरा में दलित छात्रा की जलाकर हत्या एवं उसके भाई द्वारा आहत होकर आत्महत्या किये जाने की घटना काफी दुखदाई है। ऐसे में कल रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने वहां जाकर मृतक संजलि के परिजनों को सांत्वना दी। साथ ही घटना पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार कानून व्यवस्था मुहैया कराने में पूरी तरह विफल है। उन्होंने पीडि़त परिजनों को 50-50 लाख रुपये आर्थिक मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग भी की।
सीबीआई जांच कराने की मांग

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ओंकारनाथ सिंह के मुताबिक राजबब्बर से पीडि़त परिजनों ने कहा कि किस प्रकार से उन्हें न्याय मिल पायेगा जबकि सरकार अभी कुछ दिन पूर्व बुलंदशहर में हुए अपने ही पुलिस इंस्पेक्टर की हुई निर्मम हत्या के हत्यारे को गिरफ्तार करने में विफल साबित हो रही है। उन्होंने घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग भी की। वहीं दूसरी ओर आगरा एवं सुलतानपुर में हुई निर्मम हत्या की घटना एवं प्रदेश भर में आये दिन हो रही हत्याओं और बलात्कार की घटना के विरोध में रविवार को जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी लखनऊ के तत्वावधान में कांग्रेसजनों द्वारा कैंडिल लेकर धरना दिया गया।

आगरा में दो मौतों पर सस्पेंस: बहन की मौत की खबर सुन भाई ने दी जान


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.