इस रियल लाइफ सुपर हीरो ने रजनीकांत को बचाया सबसे बड़े घाटे से!

2018-06-07T17:05:26+05:30

साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत को बरबाद करने पर तुले सिंगापुर के एक शख्‍स ने उनकी अपकमिंग मूवी काला की रिलीज से पहले ही उसे फेसबुक पर लाइव स्‍ट्रीम कर दिया। हालांकि फिल्‍म की पूरी स्‍ट्रीमिंग होने से पहले ही उस व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। रजनीकांत को बड़े घाटे से बचाने में एक शख्‍स ने निभाई बड़ी भूमिका जो रजनीकांत के लिए साबित हुआ रियल लाइफ सुपर हीरो।

6 जून को रिलीज से पहले ही फेसबुक पर लाइव स्‍ट्रीम कर दी 'काला'

मुंबई (आईएएनएस) देश के सुपरस्‍टार रजनीकांत की मूवी 'काला' एक ओर 6 जून गुरुवार को देश और दुनिया में रिलीज को तैयार थी, लेकिन दूसरी ओर रजनीकांत से जलने वाले उनके ही एक फैन ने सिंगापुर से 'काला' मूवी की पाइरेटेड कॉपी को फेसबुक पर लाइव स्‍ट्रीम करना शुरु कर दिया। फिल्‍म की लाइव स्‍ट्रीमिंग की सूचना साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के फेमस एक्‍टर विशाल कृष्‍णा के कानों तक पहुंची। सिंगापुर में अपने सोर्सेज से उन्‍हें पता चला कि एक व्‍यक्ति सिंगापुर के कैथे मल्‍टीप्‍लेक्‍स से काला मूवी की लाइव स्‍ट्रीमिंग फेसबुक पर कर रहा है। इसके बाद विशाल ने अपनी टीम को एलर्ट करके उस शख्‍स तक पहुंचने की कोशिश की। आखिरकार एक्‍टर विशाल की कोशिश रंग लाई और उस व्‍यक्ति को सिंगापुर में गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि तब तक 40 मिनट की मूवी फेसबुक पर स्‍ट्रीम हो चुकी थी।

रजनीकांत के लिए रियल लाइफ सुपर हीरो बने एक्‍टर विशाल

तमिल तेलुगु क्राइम थ्रिलर मूवी Abhimanyudu' से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाचल मचाने वाले साउथ के स्‍टार एक्‍टर विशाल कृष्‍णा रजनीकांत के लिए रियल लाइफ के हीरो साबित हुए हैं। अगर वो काला मूवी की ओपन पाइरेसी रोकने के लिए इतनी जल्‍दी कदम न उठाते तो रजनीकांत की इस नई मूवी के बिजनेस को बड़ा नुकसान हो सकता था। बता दें कि विशाल एक्‍टर ही नहीं तमिलनाडु फिल्‍म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TFPC) के हेड भी हैं। विशाल ने बताया कि रजनीकांत 2 सालों बाद अपनी नई मूवी के साथ सिनेमा के पर्दे पर लौट रहे हैं और कुछ लोग उनकी मेहनत को बरबाद करने पर तुले हैं। सिंगापुर से फिल्‍म की ऑनलाइन पाइरेसी कर रहे व्‍यक्ति की गिरफ्तारी को लेकर विशाल ने बताया कि यह कोई आसान काम नहीं था, क्‍योंकि फिल्‍म की लाइव स्‍ट्रीमिंग शुरु हो चुकी थी। हमारे पास वक्‍त भी कम था और अपराध देश के बाहर होने के कारण उस व्‍यक्ति को रोक पाना भी काफी मुश्‍किल था। खैर हमने तमाम लोगों की मदद से उस व्‍यक्ति को दबोच लिया है।

किसी भी तरह की पाइरेसी को अपराध मानते हैं विशाल

नई फिल्‍मों की पाइरेसी के मामले पर विशाल ने कहा है नई फिल्‍मों को रिलीज या रिलीज के बाद अवैध तरीके से ऑनलाइन उपलब्‍ध कराना एक बड़ा साइबर क्राइम है और इस पर हर हाल में रोक लगनी चाहिए। कुछ लोगों को ऐसा लग सकता है कि फेसबुक या किसी दूसरे ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर नई मूवी को स्‍ट्रीम कराना अपराध नहीं है। विशाल के मुताबिक तमाम लोग फिल्‍म देखने के दौरान उसके सीन या गाने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लेते हैं और सोचते हैं कि वो जो कर रहे हैं, वो ठीक है, तो मैं बता दूं कि वो सरासर गलत कर रहे हैं। विशाल कृष्‍णा का कहना है कि हम सभी ऐसे किसी भी पाइरेटर को बताना चाहते हैं कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को बचाए रखने के लिए हम पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं और हम किसी भी तरह की पाइरेसी को बर्दाश्‍त नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें:

एक्‍टर अरमान कोहली पर उनकी लिव-इन पार्टनर ने किया केस, क्रूरता से मारने का आरोप, सोफिया हयात के साथ भी कर चुके हैं बदसलूकी
मुंबई: एक बैंक कर्मचारी को उस ऑनलाइन डेटिंग के लिए देने पड़ गए 12 लाख, जिस पर वो कभी गया ही नहीं!


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.