i next के बैनर तले आयोजित रक्षाबंधन में महिला वेंटर्स ने पुरुष वेंडर्स को बांधी राखी

न्यूज पेपर डिस्ट्रिब्यूशन सेंटर्स पर शनिवार को तड़के महिला वेंडर्स ने पुरुष वेंडर्स की कलाइयों पर राखी बांधा। आई नेक्स्ट के बैनर तले विभिन्न सेंटर्स पर आयोजित रक्षाबंधन प्रोग्राम में सिटी के विभिन्न एरिया में न्यूज पेपर डिस्ट्रिब्यूट करने वाली महिलाओं ने एक एक कर अपने वेंडर भाइयों की कलाई पर प्यारी प्यारी राखी बांधकर समारोह को यादगार बना दिया। यह मौका वेंडर भाइयों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं रहा। रक्षाबंधन से एक दिन पहले उनके कलाइयों पर सजी राखियां और मौके पर उत्सव जैसा माहौल देखते ही बन रहा था। ऐसे में भला भाई कहां पीछे रहते। उन्होंने इस अवसर पर अपनी प्यारी बहनों को गिफ्ट देकर उनकी खुशी को दोगुना कर दिया।

गुलजार रहे सेंटर्स

रक्षाबंधन का प्रोग्राम केवल एक सेंटर पर आयोजित नहीं हुआ। बल्कि सिटी के विभिन्न न्यूज डिस्ट्रिब्यूशन सेंटर पर आयोजित किया गया। कबीरचौरा सेंटर पर आयोजित प्रोग्राम में बकायदा रक्षाबंधन का बैनर लगा बहनों ने एक एक कर वेंडर भाइयों की कलाइयों पर राखी बांध उनको भाव विभोर कर दिया। कैंट स्थित सेंटर पर महिला वेंडर्स ने पुरुषों की कलाइयों पर राखी बांध अपनी रक्षा का वादा लिया तो कचहरी स्थित सेंटर पर भी न्यूज पेपर का डिस्ट्रिब्यूशन करने वाली महिलाओं ने पुरुष वेंडर्स को रक्षासूत्र बांधा। इन सभी जगहों पर आई नेक्स्ट व पुरुष वेंडर्स की ओर से महिलाओं को एक से बढ़कर एक गिफ्ट दिया गया।

बढ़ चढ़कर किया पार्टिसिपेट

रक्षाबंधन प्रोग्राम में दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के पीएसएम हेड निर्भय सिंह, आरआरडी हेड राजेश पांडेय, सिटी हेड अशोक शुक्ला के अलावा ऋतु जायसवाल, ओश परी, शीला देवी, शारदा, दीपक मिश्रा, भाला गुरु, त्रिभुवन, गिरी, मदन लाल, केशव प्रसाद, अरुण, चौबे, लक्ष्मीना देवी, महेंद्र, व्यास तिवारी, गंगाराम, मिथिलेश प्रसाद, विशाल, विकास, मंतोष द्विवेदी, सतीश प्रसाद, दशरथ व अर्चना ने बढ़ चढ़कर पार्टिसिपेट किया।

Posted By: Inextlive