-रांची से माल लेकर गया था साहेबगंज

-बड़हरवा थाना इलाके से गायब हुआ ट्रक

-चुटिया थाना क्षेत्र के निवारणपुर निवासी कंवलजीत ंिसंह का है ट्रक

-साहेबगंज एसपी सुनील भास्कर कर रहे हैं जांच

RANCHI: अज्ञात अपराधकर्मियों ने शुक्रवार की शाम में रांची के ट्रक का अगवा कर लिया। ट्रक का ड्राइवर और खलासी बेहोश मिले। जिसे पुलिस साहेबगंज अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले को खुद साहेबगंज के एसपी सुनील भास्कर देख रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में बड़हरवा थाना प्रभारी को गैंग का पता लगाकर ट्रक बरामद करने का निर्देश दिया है।

यह है मामला

कंवलजीत सिंह ने बताया कि उनका ट्रक जेएच-0क्एसी-7क्7ख् रांची से महुआ लादकर साहेबगंज गया था। ड्राइवर हुसैन अंसारी व खलासी खुर्शीद अंसारी माल अनलोड कर लौट रहे थे। इसी बीच एक ट्रांसपोर्टर ने कहा कि कुछ फर्नीचर रांची ले जाना है, जिसे स्टेशन रोड में उतार देना है। इसके बाद वे लोग माल लोड कर रात आठ बजे के करीब वहां से चल दिए। जैसे ही बड़हरवा के आगे पहुंचे, अज्ञात युवकों ने ड्राइवर व खलासी को बेहोशी का इंजेक्शन दे दिया। इससे दोनों बेहोश हो गए। इसके बाद बदमाश दोनों को ट्रक से नीचे उतारे और ट्रक लेकर चलते बने।

बंगाल के मालदा गैंग पर शक

पुलिस ने आशंका जताई है कि बंगाल के मालदा गैंग ने ट्रक को अगवा किया है। यह गैंग बॉर्डर इलाके में सक्रिय है और ट्रकों को गायब करने में माहिर है। कभी वे फर्जी चेकिंग के नाम पर तो कभी आरटीओ बन कर घटना को अंजाम दे रहे हैं।

क्वोट

ट्रक के गायब होने की जानकारी मिली है। ड्राइवर को होश नहीं आया है। होश आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वैसे बड़हरवा थानेदार को ट्रक का पता लगाने का निर्देश दिया गया है।

-सुनील भास्कर, एसपी, साहेबगंज

Posted By: Inextlive