RANCHI : जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम धुर्वा में चल रहे रणजी ट्रॉफी में हैदराबाद के खिलाफ झारखंड मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। मैच के दूसरे दिन कल के नाबाद बल्लेबाज इशांक जग्गी ने गुरुवार को अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए शानदार 201 रनों की पारी खेली। झारखंड ने 9 विकेट पर 556 रन बनाने के बाद पारी घोषित कर दी। इसके बाद बैटिंग करने उतरी हैदराबाद की शुरूआत अच्छी नहीं रही। दूसरे दिन की खेल समाप्ति तक हैदराबाद ने एक विकेट खोकर 55 रन बना लिए।

जग्गी- कौशल की बेहतरीन बैटिंग

हैदराबाद के खिलाफ चल रहे मैच के पहले दिन जहां सौरभ तिवारी ने सौ रन की शानदार पारी खेली, वहीं दूसरा दिन इशांत जग्गी और कौशल सिंह के नाम रहा। 4 विकेट पर 295 रनों से आगे खेलते हुए झारखंड ने 9 विकेट पर 556 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इस दौरान इशांक जग्गी ने दोहरा शतक ठोंका, वहीं कौशल सिंह ने शानदार 69 रनों की पारी खेली।

वरुण ने दिया पहला झटका

झारखंड के पारी घोषित किए जाने के बाद बैटिंग करने हैदराबाद की टीम बैटिंग करने उतरी। हैदराबाद की शुरूआत अच्छी नहीं रही। झारखंड के तेज गेंदबाज वरूण एरॉन ने हैदराबाद को पहला झटका दिया। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक हैदराबाद का स्कोर 1 विकेट पर 55 रन था।

खूंटी पर जमशेदपुर की जीत

जेएससीए इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर 19 (एलिट ग्रुप) टूर्नामेंट के तहत थर्सडे को कीनन स्टेडियम में मैच खेला गया। इसमें जमशेदपुर ने खूंटी को 79 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए जमशेदपुर अंडर 19 टीम ने 41.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। टीम की ओर से अनिकेत सिंह दीक्षित ने 8 चौके की हेल्प से सबसे ज्यादा 72 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए खूंटी की टीम 37.1 ओवर में 94 रन पर ही पैवेलियन लौट गई।

Posted By: Inextlive