- दून पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीनों आरोपी सगे भाई

- लखनऊ में नाबिलग से रेप के आरोपी में वांटेड

देहरादून, लखनऊ में नाबालिग से रेप के आरोपी तीन सगे भाई दून पुलिस ने दबोचे. तीनों आरोपी 2017 से फरार चल रहे थे. लखनऊ पुलिस की सूचना पर दून पुलिस ने तीनों को हरिद्वार बाईपास से गिरफ्तार किया. तीनों आरोपी लखनऊ पुलिस के हैंडओवर कर दिये गए हैं.

7 दिन पहले दून पहुंचे थे आरोपी

नेहरू कॉलोनी पुलिस के मुताबिक लखनऊ पुलिस से सूचना मिली कि लखनऊ में एक नाबालिग से रेप के आरोपी तीन सगे भाई 2017 से फरार हैं और उनकी लोकेशन देहरादून में ट्रेस की गई है. लखनऊ पुलिस ने आरोपियों के हुलिये सहित कई जरूरी जानकारियां दून पुलिस से शेयर की गईं. बताया गया कि तीनों आरोपी हरिद्वार के निवासी हैं. लखनऊ पुलिस से मिले इनपुट के आधार पर दून पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. तीनों की लोकेशन हरिद्वार बाईपास पर हुंडई के शोरूम के पास ट्रेस हुई, पुलिस ने तीनों को मौके से अरेस्ट कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे 7 दिन पहले ही दून आए थे. आरोपियों के नाम विनोद, सूरज, गुलिया पुत्रगण गुमान सिंह निवासी सिडकुल हरिद्वार है.

बदमाशों का ठिकाना बन रहा दून

पड़ोसी राज्यों में कई संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश दून को अपना ठिकाना बना रहे हैं. फरारी काटने के लिए वे दून का रुख कर रहे हैं. ऐसे कई उदाहरण बीते दिनों देखने को मिले हैं. इंदौर एमपी में मर्डर का आरोपी दून में धरा गया था. जमशेदपुर बिहार का कुख्यात बदमाश ने भी दून में फ्लैट लेकर करीब दो वर्ष तक यहां फरारी काटी. इतना ही नहीं पंजाब के कुछ मोस्ट वांटेड भी दून में धरे गए थे.

Posted By: Ravi Pal