- पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर किया दुष्कर्म

- मोबाइल से अश्लील वीडियो तैयार कर छात्रा को किया ब्लैकमेल

- पड़ोसी दुकानदार ने दोस्तों संग लिखी दरिंदगी की दास्तां

- पीडि़ता व उसकी मां ने एसएसपी आवास पर काटा हंगामा

Meerut : दिल्ली पुलिस में नौकरी का झांसा देकर पड़ोसी दुकानदार छात्रा की आबरू से खेलता रहा। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना ली गई। वीडियो दोस्तों में बांट देने की धमकी देकर छात्रा को चार माह तक आरोपी हवस का शिकार बनाते रहे। टूट चुकी पीडि़ता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद पीडि़ता की मां उसे साथ लेकर एसएसपी आवास पहुंची।

ये दुकानदार है दरिंदा

पीडि़त छात्रा कंकरखेड़ा के एक मोहल्ले की रहने वाली है। पास में ही दुकानदार सुधीर किराना की दुकान करता है। पीडि़ता को आरोपी ने दिल्ली पुलिस में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। बकायदा उसका इंटरव्यू भी करा दिया गया। इसके बाद सुधीर ने पीडि़ता को पड़ोस में रहने वाली एक युवती के माध्यम से दुकान में बुलवाया। वहां अपने दोस्त दीपक एवं सतीश के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो भी तैयार कर ली। तीनों आरोपी चार माह तक युवती के साथ दुष्कर्म करते रहे।

शपथ पत्र भी करा लिया तैयार

सुधीर ने तो युवती को कचहरी में ले जाकर शादी का शपथ पत्र भी तैयार करा लिया। बुधवार को पीडि़ता ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी।

मां को बताई आपबीती

मां बेटी को साथ लेकर एसएसपी आवास पहुंच गई। वहां पीडि़ता और उसकी मां ने जमकर हंगामा किया। एसओ कंकरखेड़ा महावीर सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन दिया। इसके बावजूद भी पीडि़ता और उसका परिवार देर शाम तक एसएसपी आवास पर धरना देकर बैठ गया।

मेडिकल कराया

एसओ ने तत्काल ही मेडिकल कराने से लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाकर पीडि़ता और उसका परिवार वापस लौटे।

पीडि़ता का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

महावीर सिंह, एसओ कंकरखेड़ा

Posted By: Inextlive