- बंगलुरु की युवती ने एसएसपी से की शिकायत, एसपी सिटी को जांच

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ :

एयरफोर्स के फ्लाइट लेफ्टिनेंट पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की है। आरोप है कि फ्लाइट लेफ्टिनेंट ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए युवतियों को फंसाता है। खुद को कुंवारा बताकर उन्हें पहले शादी का ख्वाब दिखाता है और फिर रेप कर छोड़ देता है। युवती की शिकायत पर थर्सडे को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जांच के आदेश दिए हैं।

एसएसपी को बताई करतूत

एसएसपी को दी शिकायत में युवती ने फ्लाइट लेफ्टिनेंट की करतूत बताई। बताया कि वेबसाइट के जरिये फ्लाइट लेफ्टिनेंट युवतियों को धोखा दे रहा है। उसने बताया आठ माह पूर्व एयरफोर्स में तैनात फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने अपना बायोडाटा और फाइटर प्लेन की फोटो डाली। 9 दिसंबर 2017 को शादी का झांसा देकर फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने युवती के साथ पूना में ही शारीरिक संबंध बना लिए। मार्च 2018 में शादी करने की बात तय हुई। मार्च में युवती बंगलुरु से बरेली इज्जतनगर एयर फोर्स पर पहुंची तो यहां फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने उसे अपने घर पर सात दिन रखा। तभी युवती को पता चला कि युवक शादीशुदा है।

पहली पत्नी को ढूंढा

युवती ने बताया कि उसने फेसबुक पर फ्लाइट लेफ्टिनेंट की पहली पत्‍‌नी को ढूंढ लिया। फोन पर बात की तो पता चला कि वह सहारनपुर की रहने वाली हैं। उनके साथ भी आरोपी ने दगाबाजी की। असम में तैनाती के दौरान उससे शादी कर ली, उसके बाद 40 लाख रुपए मांगने लगा। मांग पूरी न होने पर एक दिन असम से बरेली आते वक्त पत्नी को धोखे से चंदौसी स्टेशन पर उतारकर गायब हो गया। उसने भी फ्लाइट लेफ्टिनेंट पर मुकदमा कर रखा है। युवती के बुलावे पर पहली पत्नी भी बरेली पहुंची। बाद में दोनों ने एसएसपी से गुहार लगाई। युवती ने बताया कि वह रात भर एयरफोर्स गेट पर बैठी रही। शिकायत पर सीओ थर्ड ने फ्लाइट लेफ्टिनेंट को बुलाया लेकिन वह नहीं आया।

वर्जन ---

फ्लाइट लेफ्टिनेंट की पत्नी और एक युवती आयी थी। उन्होंने गंभीर आरोप लगाए हैं। अफसर को बुलाया गया, लेकिन वह नहीं आए। शुक्रवार को इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- अभिनंदन कुमार, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive