- आरोपी अधेड़ युवती को हापुड़ लेकर आया था

- पब्लिक ने पकड़कर धुना, पुलिस को सौंप दिया

Meerut : मवाना एरिया में एक अधेड़ ने अपनी बेटी समान युवती के साथ पंचायत घर में रेप किया। आरोपी इस युवती को रोता बिलखता छोड़कर भागने की फिराक में था। इससे पहले ही पब्लिक ने आरोपी को पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई की। इसके साथ ही पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में मवाना के ही एक युवक की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया और युवती को कोर्ट में पेश करने के बाद नारी निकेतन भेज दिया। युवती को कम दिखाई देता है।

यह था मामला

पुलिस के अनुसार लखीमपुर खीरी की रहने वाली युवती को कम दिखाई देता है। शुक्रवार को लखीमपुर से मेरठ के लिए चली थी। जब वह हापुड़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो उसे एक अधेड़ व्यक्ति मिल गया, जिसने उसको झांसा दिया और मवाना ले आया। जहां युवती को लेकर बस स्टैंड के पास एक धर्मशाला में पहुंच गया। यहां उसे अपनी बेटी बताकर कमरा किराए पर लिया और वहां युवती से रेप किया।

पब्लिक ने पकड़ा

शनिवार की सुबह आरोपी इस युवती को अटोरा चौराहे पर छोड़कर भाग रहा था। जहां यह युवती जोर-जोर से रोने लगी। पास में ही चाय की दुकान पर खडे़ लोगों ने रोती-बिलखती युवती को देखा तो उससे पूछताछ की। इस युवती ने लोगों को अपने बारे में बताया। युवती के साथ मौजूद आरोपी इसको छोड़कर भागता पब्लिक ने पकड़ लिया। पब्लिक ने आरोपी की जमकर धुनाई की। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी।

केस दर्ज, युवती नारी निकेत

मौके पर मौजूद मिल रोड मोहल्ला कल्याण सिंह के रहने वाले आमिर पुत्र इमरान ने आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया। इसके साथ ही पुलिस ने युवती की डॉक्टरी कराई। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। वहीं युवती को भी कोर्ट में पेश करके नारी निकेतन भेज दिया गया। आरोपी व्यक्ति गाजीपुर इंचौली का रहने वाला राजू पुत्र जगबीर है। पुलिस के अनुसार अभी लड़की के बयान नहीं हो पाए। बयानों के आधार पर आरोपी पर आरोप तय होंगे।

लड़की की डॉक्टरी कराने के बाद उसको कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसको नारी निकेतन भेज दिया गया। अभी उसके बयान नहीं हो पाए। आरोपी को भी जेल भेज दिया गया है। - राकेश कुमार, एसओ मवाना

Posted By: Inextlive