- रुनकता में राशन लेने गया था राशन डीलर

- पुलिस ने शव भेजा पोस्टमार्टम हाउस

आगरा। शाहगंज का रहने वाला एक राशन डीलर ट्रैक्टर से माल लेने के लिए रुनकता गया था। शुक्रवार सुबह उसका शव मलपुरा नहर के पास मिला। परिजन रातभर उसकी तलाश करते रहे। शव मिलने से उनमें कोहराम मच गया।

माल लेने गए थे डीलर

नई बस्ती, श्याम नगर खेरिया मोड़ निवासी 42 वर्षीय राजेश अग्रवाल पुत्र स्व। बद्री प्रसाद अग्रवाल राशन डीलर थे। उनकी खेरिया मोड़ पर राशन की दुकान है। परिवार में उनकी पत्नी योगिता व बेटी तान्या, गुनगुन व बेटा अनमोल है। गरुवार की दोपहर तीन बजे राजेश राशन का कोटा लेने ट्रैक्टर से रुनकता गए थे। रात 9 बजे योगिता ने पति को फोन किया तो बताया कि 15-20 मिनट में पहुंच रहा हूं। गुरुवार रात ट्रैक्टर चालक माल लेकर घर पहुंचा पर राजेश उसके साथ नहीं था। पत्नी योगिता ने पति के बारे में पूछा तो चालक ने बताया कि रास्ते में उनके दो दोस्त मिल गए और वे उनके साथ एक्टिवा से आ रहे हैं।

मोबाइल पर हुई पति से बात

योगिता ने फिर से कॉल किया लेकिन मोबाइल नहीं उठा। कई बार कॉल किया लेकिन मोबाइल उठा नहीं। इस पर परिवार में चिंता होने लगी। ट्रैक्टर चालक से फिर पूछा तो उसने बताया कि मलपुरा नहर के पास वह ट्रैक्टर से गिर गए थे, बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। परिवार ने मौके पर दौड़ लगा दी, लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। सुबह पांच बजे तक परिजन उनकी तलाश करते रहे।

6 बजे सड़क पर पड़ा मिला शव

भांजे आकाश ने बताया कि सुबह 6 बजे उसके मामा राजेश अग्रवाल का शव मलपुरा नहर के पास पड़ा मिला जबकि परिजनों ने रात में कई बार वहां आकर उन्हें तलाशा था, उस दौरान शव नहीं था। राजेश का सिर कुचला हुआ था। भांजे के मुताबिक मामा की हत्या कर शव वहां पर फेंका गया है। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है परिजन इसको लेकर संशय में हैं। उनका मोबाइल और रुपये उनके पास मिले हैं। इधर ट्रैक्टर चालक गायब हो गया है।

पार्टी के बाद हुई मौत

एसओ मलपुरा विजय सिंह के मुताबिक मामला दुर्घटना का है। रोड पर ब्लड मिला है। साथ ही ट्रैक्टर पर भी ब्लड मिला है। ट्रैक्टर पर नमकीन भी पड़ी मिली। आशंका बन रही है कि ट्रैक्टर पर शराब पार्टी हुई थी। इसके बाद वह ट्रैक्टर से गिर गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हत्या के आरोपों की जांच की जाएगी।

Posted By: Inextlive