मामूली कार दुर्घटना के चलते पुलिस कांस्टेबल ने की रवींद्र जडेजा की पत्नी से मारपीट

2018-05-22T03:06:18+05:30

मामूली कार दुर्घटना के चलते टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा के साथ एक पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा हाथापाई करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद उस पुलिस कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रवींद्र जडेजा की पत्नी मारपीट
कानपुर। मामूली कार दुर्घटना के चलते टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा के साथ एक पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा हाथापाई करने का मामला सामने आया है। दरअसल, मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को गुजरात के जामनगर शहर में कार से लगी मामूली टक्कर के बाद रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा के साथ कथित तौर पर संजय अहिर नाम के एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने मारपीट कर दी। इस घटना के बाद पुलिस ने कॉन्स्टेबल संजय अहिर को गिरफ्तार कर लिया है।
मामूली टक्कर के चलते हुई घटना
जामनगर जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई, रीवा की कार से मामूली टक्कर होने के बाद संजय ने उनके ऊपर हमला कर दिया, हालांकि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आयीं है इसके बाद उन्होंने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज़ करवा दी है और संजय को हमने तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। हम रीवा को हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।' उस घटनास्थल पर मौजूद एक गवाह ने बताया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को टक्कर लगने के बाद बुरी तरह मारा और बहस के दौरान उनके बाल तक खींचे। हमने उन्हें उससे बचाया।'

गलत दिशा में चला रहा था बाइक

रीवा को जब अस्पताल लेकर जाया गया तब उन्होंने अपने बयान में बताया 'हवलदार गलत दिशा में अपनी बाइक से चला आ रहा था जिसके बाद वह मेरे कार से भिड़ गया। इसके बाद मैंने उस हवलदार से पूछा कि वह ठीक है की नहीं तभी मुझपर हमला कर दिया।' उन्होंने कहा, 'पुलिस वाले ने मेरे बालों को पकड़कर दो थप्पड़ लगा दिए इसके अलावा उसने मेरे चेहरे को कार के शीशे की तरफ भी पटका।'
फेसबुक को बनाओ ऐेसा कि लोकतंत्र रहे सुरक्षित, अमरीका में एफबी के खिलाफ बड़ी अपील

पकिस्तान चुनाव आयोग को एक बार फिर कोर्ट में घसीटेगी हाफिज सईद की पार्टी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.