Ready Made Woes!

2011-08-01T01:46:00+05:30

Salman dragged into the remuneration battle between director and producer of his 2011 superhit film with Asin

डायरेक्टर अनीस बज्मी और भूषण कुमार के बीच रिम्यूनरेशन बैटल गहराता जा रहा है. अनीस बज्मी का कहना है कि भूषण के ऊपर सलमान खान की फिल्म रेडी के प्रॉफिट का कुछ हिस्सा और 3 करोड़ रुपए बाकी है, भूषण का कहना है कि वह हिसाब चुकता कर चुके हैं.
वह चाहते हैं कि सलमान इस मामले को सुलझाए, ‘अनीस को फुल और फाइनल पेमेंट कर दिया गया है. यही सच है. यहां तक कि सलमान भाई को भी पता है कि उन्हें पूरा पैसा दे दिया गया है. पता नहीं वह इस तरह के क्लेम क्यों कर रहे हैं.’ प्रोड्यूसर का कहना है कि डायरेक्शन की शुरुआत में ही अनीस ने अपनी मर्जी से रिम्यूनरेशन 9 करोड़ रुपए से कम करके 6 रुपए करोड़ कर दिया था.
‘वह अब क्यों क्लेम कर रहे हैं कि हमें उनका 3 करोड़ रुपए प्लस प्रॉफिट का एक हिस्सा देना बाकी देना बाकी है. मैं कम्पनी चलाता हूं जो हर साल 600-700 करोड़ का बिजनेस करती है. मैं इतने कम अमाउंट के लिए इश्यू क्यों बनाऊंगा?’ भूषण के मुताबिक ये ट्रस्ट और इथिक्स का मामला  ज्यादा है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.